हार्ट सर्जरी के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए सुनील ग्रोवर, पेपराजी ने पूछा हाल तो बोले- ''मैं अब ठीक हूं''

3/3/2022 4:13:53 PM

मुंबई. सुनील ग्रोवर ने अपनी कॉमेडी और एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। पिछले दिनों एक्टर काफी तकलीफ से गुजरे हैं। एक्टर की हार्ट सर्जरी हुई है। एक्टर काफी दिन मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में भर्ती रहे, लेकिन अब एक्टर पूरी तरह से ठीक हैं और आम जिंदगी में लौट रहे हैं। अगर सुनील समय पर सर्जरी नहीं करवाते तो उन्हें दिल का दौरा पड़ने का खतरा था। हार्ट सर्जरी के बाद हाल ही में एक्टर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।


तस्वीरों में सुनील व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। इसके ऊपर से एक्टर ने ब्राउन जैकेट कैरी की हुई है। फेम मास्क और चश्मे से एक्टर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। सुनील कार से उतरते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस दौरान कॉमेडियन ने पेपराजी से बात भी की। पेपराजी ने एक्टर से पूछा- वह कैसे हैं? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा- मैं अब ठीक हूं। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं। 


बता दें सुनील हार्ट में ब्लॉकेज की तकलीफ होने के बाद मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में भर्ती कराया गया था। यहां उनकी हार्ट की कई बाइपास सर्जरी की गई थी, कुछ दिनों के बाद एक्टर को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

डिस्चार्ज होने के बाद पोस्ट शेयर कर फैंस को तबीयत के बारे में बताया था- 'भाई ट्रीटमेंट ठीक हो गया है, मेरी चल रही है हीलिंग, आप सबकी दुआओं के लिए, कृतज्ञता है मेरी भावना। ठोको ताली।' 

Content Writer

Parminder Kaur