कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने GF सुबुही से रचाई सगाई, तस्वीरें आई सामने

11/12/2018 10:55:13 AM

मुंबई: फेमस कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने अपनी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी से हाल ही में सगाई रचा ली है। इन दोनों ने दिल्ली में परिवारवालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की। इस खुशी के पल की तस्वीरें दोनों ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

 

 

सुबुही ने लिखा- ''ये सब आसान नहीं था। ये बहुत मुश्किल होने वाला है। हमें इस पर रोजाना काम करना होगा। लेकिन मैं ये करना चाहती हूं क्योंकि मैं तुम्हें चाहती हूं, हर दिन और हमेशा के लिए।''

 

 


वहीं सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा- ''हमारी जर्नी परफेक्ट नहीं रही। लेकिन ये हमारी है और मैं अंत तक तुम्हारे साथ रहूंगा।'' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ ने सगाई में अपने माता-पिता को नहीं बुलाया था। कॉमेडियन के उनके साथ सही रिलेशन नहीं हैं।

 


बता दें कि सिद्धार्थ इस साल मार्च में तब चर्चा में आए थे, जब उनकी दोस्त ने अपने फेसबुक पर उनके लापता होने की जानकारी दी थी। उसके बाद सिद्धार्थ ने मीडिया के सामने आकर अपने मेंटल असाइलम में होने की जानकारी दी थी।

 

 

 

सिद्धार्थ और सुबुही का प्यार लाइफ ओके के शो 'कॉमेडी क्लासेज' के दौरान शुरू हुआ था। हालांकि सिद्धार्थ की मम्मी को दोनों का रिश्ता पसंद नहीं था और उन्होंने सुबुही को कॉल कर के बहुत भला-बुरा कहा था। इसके बाद सुबुही ने सिद्धार्थ से ब्रेकअप कर लिया था।

 

 

Konika