प्रियंका को कवि दीपक चोपड़ा की बेटी समझ बैठी थी कॉमेडियन रोजी, अब हुआ गलती का अहसास तो मांगी माफी, बोलीं- ''मैं कभी-कभी गड़बड़ कर देती हूं''

2/23/2022 11:23:31 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्हें ग्लोबल एक्ट्रेस के तौर पर भी जाना जाता है। सोशल मीडिया पर उनके लाखों करोड़ों की संख्या में फैंस हैं। कुछ दिनों पहले अमेरिकी कॉमेडियन रोजी ओडोनल ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की एक तस्वीर शेयर करते हुए देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को दीपक चोपड़ा की बेटी बताया था। हालांकि अब उन्हें अपनी मिस्टेक का पता चल गया है और उन्होंने उस गलती के लिए प्रियंका से माफी मांगी है।

 

रोजी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'गुड़ मॉर्निंग, मैंने कमेंट बॉक्स में लोगों के प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को लेकर कमेंट पढ़ें। प्रियंका चोपड़ा जिन्हें मैंने गलती से मशहूर कवि दीपक चोपड़ा की बेटी समझ लिया था। लोगों ने सोचा मुझसे बात करते वक्त वह रूड थीं, लेकिन ऐसा नहीं था। वह रूड नहीं थीं, लेकिन वह उनके लिए अटपटा था। मैं निश्चित तौर पर कह सकती हूं कि वह ऐसी बातें सुनकर परेशान हो गई होंगी, मैं अकेली नहीं हूं। कमेंट देखकर भी ये लग रहा है कि बहुत से लोग ऐसा सोचते होंगे'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rosie O’Donnell (@rosie)

उन्होंने कहा, मैं उम्मीद करती हूं कि मैं उनका नाम सही से ले रही हूं। मैं बस उनसे माफी मांगना चाहती हूं कि मैंने गलत सोचा। मैं कभी-कभी ऐसी गड़बड़ कर देती हूं'।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rosie O’Donnell (@rosie)

क्या था सारा माजरा

दरअसल कुछ दिनों पहले कॉमेडियन रोजी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था और बताया था कि, 'हमने एक बहुत ही अजीब काम किया था। मैं मेरा बेटा और उसकी प्रेमिका अपने दोस्तों के साथ मेलबर्न में एक जगह पर थे, जहां निक जोनस और उनकी पत्नी कोई 'चोपड़ा' बैठी हुई थीं। जिनके बारे में हमेशा मुझे यही लगता था कि वह कवि दीपक चोपड़ा की बेटी हैं। तो जब मैंने उन्हें देखा तो मैंने निक जोनस को कहा कि आपकी एक बड़ी फैंस लिस्ट है और जब मैंने उन्हें देखा तो प्रियंका को कहा कि मैं आपके पिता को जानती हूं'। ये सुनकर उन्होंने मुझे पूछा सच में, कौन हैं मेरे पिता। तो मैंने कहा, दीपक। तो प्रियंका ने जवाब देते हुए कहा कि नहीं, चोपड़ा एक कॉमन नेम है'।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News