राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान से मिली धमकी,फोन कर कहा-''दाऊद का मजाक बनाया तो कमलेश तिवारी जैसा होगा हश्र''

12/30/2020 12:30:01 PM

मुंबई: काॅमेडियन और वर्तमान में उत्तर प्रदेश फ़िल्म विकास बोर्ड के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव को एक बार फिर पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली। खबरें हैं कि  एक फोन कॉल, जिसमें उनको जान से मारने की धमकी मिली है। इस बार यह धमकी राजू के सहयोगी बर्रा निवासी अजीत सक्सेना के मोबाइल पर पाकिस्तान के नंबर से आई। इस बात का खुलासा तब हुआ जब राजू श्रीवास्तव ने पुलिस स्टेशन में एक अनजान फोन नंबर के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है।

इस धमकी भरे कॉल के बारें में जानकारी देते हुए राजू श्रीवास्‍तव ने कहा कि उनसे फोन पर कहा जा रहा है कि उनके बच्‍चों को मार दिया जाएगा। इतना ही नहीं धमकाने वाले ने कहा है कि राजूदाऊद के नाम पर जोक बनाना बंद कर दे।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी बदनाम करना छोड़ दे और पाकिस्तान के नाम का मजाक बनाना बंद करे। नहीं तो, वही हश्र करूंगा जो लखनऊ में कमलेश तिवारी का हुआ था। जानकारी के लिए बता दें कि हिंदू वादी नेता कमलेश की पिछले साल हत्या कर दी गई थी। 

अमित शाह ने लगाई मदद की गुहार 

राजू  इस मामले को लेकर वह एक-दो दिन में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को भी जानकारी देंगे। राजू ने बताया कि आज से करीब पांच साल पहले भी उनके तत्कालीन मैनेजर के फोन पर पाकिस्तान से धमकी आई थी। उसके कुछ दिन बाद उनके कार्यालय पर भी अज्ञात लोगों ने तोड़फोड़ की थी।

Smita Sharma