राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान से मिली धमकी,फोन कर कहा-''दाऊद का मजाक बनाया तो कमलेश तिवारी जैसा होगा हश्र''

12/30/2020 12:30:01 PM

मुंबई: काॅमेडियन और वर्तमान में उत्तर प्रदेश फ़िल्म विकास बोर्ड के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव को एक बार फिर पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली। खबरें हैं कि  एक फोन कॉल, जिसमें उनको जान से मारने की धमकी मिली है। इस बार यह धमकी राजू के सहयोगी बर्रा निवासी अजीत सक्सेना के मोबाइल पर पाकिस्तान के नंबर से आई। इस बात का खुलासा तब हुआ जब राजू श्रीवास्तव ने पुलिस स्टेशन में एक अनजान फोन नंबर के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है।

PunjabKesari

इस धमकी भरे कॉल के बारें में जानकारी देते हुए राजू श्रीवास्‍तव ने कहा कि उनसे फोन पर कहा जा रहा है कि उनके बच्‍चों को मार दिया जाएगा। इतना ही नहीं धमकाने वाले ने कहा है कि राजूदाऊद के नाम पर जोक बनाना बंद कर दे।

PunjabKesari

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी बदनाम करना छोड़ दे और पाकिस्तान के नाम का मजाक बनाना बंद करे। नहीं तो, वही हश्र करूंगा जो लखनऊ में कमलेश तिवारी का हुआ था। जानकारी के लिए बता दें कि हिंदू वादी नेता कमलेश की पिछले साल हत्या कर दी गई थी। 

PunjabKesari

अमित शाह ने लगाई मदद की गुहार 

राजू  इस मामले को लेकर वह एक-दो दिन में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को भी जानकारी देंगे। राजू ने बताया कि आज से करीब पांच साल पहले भी उनके तत्कालीन मैनेजर के फोन पर पाकिस्तान से धमकी आई थी। उसके कुछ दिन बाद उनके कार्यालय पर भी अज्ञात लोगों ने तोड़फोड़ की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News