अभी भी बेहोशी की हालत में हैं राजू श्रीवास्तव,डाॅक्टर बोले-'जब तक दिमाग में कोई हरकत नहीं तब तक हालत चिंताजनक'

9/10/2022 8:45:51 AM

मुंबई: काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव बीते महीने से दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं। राजू अभी भी वेंटिलेटर पर हैं और उन्हें होश नहीं आया है।अब खबर है कि राजू को एक बार फिर बुखार आया है और वह अभी तक होश में नहीं आए हैं। इससे पहले ही एक बार राजू को बुखार आ चुका है। हालांकि धीरे-धीरे उनके बीपी और ऑक्सीजन लेवल में सुधार आ रहा है।


 

वहीं ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो डॉक्टर इस बात को लेकर परेशान हैं कि राजू काफी समय से बेहोश हैं और उनके दिमाग में वैसी हरकत नहीं दिखाई दे रही जैसी दिखनी चाहिए। राजू अभी भी वेंटिलेटर पर हैं और उन्हें कोविड या किसी भी तरह के संक्रमण से बचाने के लिए लगातार पाइप बदलते रहते हैं। राजू की हालत पर डॉक्टर पद्मा श्रीवास्तव नजर रख रहे हैं जो एम्स में न्यूरोलॉजी के हेड हैं।  

इससे पहले डॉक्टर पद्म ने बताया कि राजू की किडनी, हार्ट, लिवर, ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन लेवल सामान्य है लेकिन जब तक उनके दिमाग में कोई हरकत नहीं होती है तब तक हालत चिंताजनक है और कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।   

राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा ने भी मीडिया से बात करते हुए कहा कि अभी उनके पति की हालत स्थिर है और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। डॉक्टरों की टीम उनका पूरा ख्याल रख रही है। उन्होंने राजू के प्रशंसकों से अपने कमीडियन के लिए दुआ करने की भी अपील की है।

राजू को हार्ट अटैक के बाद 10 अगस्त को भर्ती किया गया था। राजू अचानक जिम में एक्सरसाइज करते हुए बेहोश हो गए थे। इसके बाद डॉक्टरों ने उनकी एंजियोप्लास्टी की थी।

Content Writer

Smita Sharma