राजीव निगम के बेटे का निधन, बर्थडे पर लाडले ने ली अंतिम सांस, बिलखता पिता बोला-पगले ऐसा गिफ्ट

11/9/2020 9:33:23 AM

मुंबई: फेमस स्टैंड अप कॉमेडियन और सीरियल हर शाख पर उल्लू बैठा है सीरियल फेम एक्टर राजीव निगम पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। खबर है कि उनके बेटे का निधन को गया है। राजीव निगम को बेटे के बर्थ डे पर (8 नवंबर, 2020) पर ही लाडले को  खोने की खबर मिली। राजीव के बेटे ने लोखंडवाला अंधेरी वेस्ट(मुंबई) स्थित अपने घर में आखिरी सांस ली। 'हर शाख पे उल्लू बैठा है' के एक्टर राजीव निगम ने ये दिल दहला देने वाली खबर शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

PunjabKesari

राजीव ने अपने बेटे देवराज के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'क्या सरप्राइज बर्थडे गिफ्ट है... मेरा बेटा देवराज आज मुझे छोड़कर चला गया, बिना बर्थडे केक काटे... पगले ऐसा गिफ्ट कोई देता है...।' राजीव के इस पोस्ट ने उनके सभी फैस और परिचितों को शॉक्ड कर दिया है। आज(9 नवंबर) को राजीव के घर पर एक श्रद्धांजलि सभा रखी जाएगी और सुबह 9.30 बजे, ओशिवारा शमशान में अंतिम संस्कार होगा।

PunjabKesari

 

सुनील पाल ने दी श्रद्धांजलि 

देवराज के निधन पर कॉमेडियन सुनील पाल ने भी दुख जताया है। उन्होंने देवराज और राजीव निगम की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा- 'प्यारे दोस्त राजीव निगम के बेटे देवराज के दुनिया से जाने की खबर सुनकर मैं निशब्द हो गया हूं।'

PunjabKesari

2 साल पहले बिगड़ी थी राजीव निगम के बेटे की हालत

राजीव निगम ने मई 2018 में अपने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि  उनके बेटे को वेंटिलेटर पर रखा गया है। उन्होंने तब अपने बेटे की हेल्थ कंडीशन के बारे में ज्यादा नहीं बताया था। खबरों के मुताबिक  राजीव के बेटे देवराज की तबीयत करीब 2 साल पहले खराब हो गई थी जब वो खेलने के बाद घर लौटे थे। उनके बेटे के कोमा में चले जाने के बाद राजीव की जिंदगी में भारी बदलाव आया। राजीव ने बेहद ही मुश्किल से हर शाख पे उल्लू बैठा है की शूटिंग पूरी की और अपना सफल करियर पीछे रखकर परिवार पर ध्यान देने का फैसला किया। कुछ टाइम पहले ही राजीव के पिता का अगस्त 2020 में कानपुर में निधन हो गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News