नहीं खत्म हुआ कृष्णा अभिषेक का मामा गोविंदा संग पारिवारिक विवाद,कॉमेडियन बोले-वो थप्पड़ भी मारते तो भी...

10/12/2021 10:16:36 AM

मुंबई: इसमें कोई दोराहा नहीं है कि अगर एक बार किसी रिश्ते में कड़वाहट आ जाए तो उसे दूर करना बहुत मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही कुछ काॅमेडियन कृष्णा अभिषेक का उनके एक्टर मामा गोविंदा के बीच आईं कड़वाहट है जो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। सालों से चल रहा ये पारिवारिक विवाद जग जाहिर है। मामा-भांजे की नाराजगी तो एक जगह रही और वहीं इस मामले में दोनों की पत्नियां (कश्मीरा शाह और सुनीता आहुजा) खूब बहसती नजर आती हैं।

हाल ही में एक स्टोर की ओपनिंग पर पहुंचे  कॉमेडियन कृष्णा  अभिषेक ने एक बार फिर मामा गोविंदा संग चल रहे विवाद कर खुलकर अपनी राय रखी। उन्होंने कहा-'हर परिवार में छोटे-मोटे विवाद होते रहते हैं, मामा गोविंदा के साथ विवाद फिलहाल खत्म नहीं हुआ है लेकिन जल्द ही सुलह की उम्मीद है।मामा गोविंदा और उनका परिवार मेरे लिए सम्माननीय है। अगर वह मुझे थप्पड़ भी मारते हैं तो भी मैं उसे स्वीकार कर लूंगा।'

गौरतबल है कि 3 साल पहले की बात है जब कश्मीरा शाह ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने 'पैसों के लिए डांस करने वाले कुछ लोगों' को लेकर ट्वीट किया था। सुनीता को लगा कि वह ट्वीट उनके पति गोविंदा के लिए था। तभी से दोनों परिवारों के बीच टेंशन बढ़ गई।

इस मुद्दे ने एक बार फिर आग तब पकड़ी जब कृष्णा अभिषेक ने 'द कपिल शर्मा शो' के उस एपिसोड की शूटिंग करने से इंकार कर दिया जिस में  गोविंदा अपने परिवार के साथ पहुंचे थे।

कृष्णा अभिषेक  के इस बर्ताव से गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने नाराजगी जाहिर करते हुए यह कह दिया था कि वह कृष्णा की शक्ल भी देखना नहीं चाहती। इतना ही नहीं कृष्णा की पत्नी और गोविंदा की वाइफ को ए-दूसरे पर तंज कसते देखा जाता है। वहीं इस वाक्ये के बाद कृष्णा ने माफी मांगी थी मगर मामा और भांजे के बीच यह विवाद फिलहाल खत्म नहीं हुआ है। 
 

Content Writer

Smita Sharma