सुनील ग्रोवर ने ''द कपिल शर्मा शो'' में कमबैक की अफवाहों पर कही ये बात

9/19/2019 11:24:36 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर- कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जो हाल ही में कैटरीना कैफ और सलमान खान स्टारर भारत में नजर आए थे, वे एक बार फिर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा में वापसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, उन्होंने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने फैंस को हमेशा ग्रेटफुल बनने की सलाह दी थी, जो शो में उनका एक किरदार था। इस कमेंट से फैंस को लगा कि सुनील शो में जल्द वापसी करने वाले हैं। क्योंकि, कभी सुनील इस शो का मुख्य हिस्सा थे, लेकिन 2017 में कपिल शर्मा से विवाद के बाद उन्होंने यह शो छोड़ दिया और उनकी जगह कृष्णा अभिषेक ने ले ली है।
 

हाल ही में एक इंटरव्यू में जब सुनील ग्रोवर से इस वापसी की अफवाह पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि, "मुझे नहीं पता लोग मेरे ट्वीट को किस तरह से ले रहे हैं, लेकिन मैंने ऐसा कोई संकेत नहीं किया। इन सब बातों में कोई सच्चाई नहीॆ है, ऐसा कुछ नहीॆ है। मेरे फैंस मेरे ट्वीट पर मुझे कंमेंट कर वापस आने के लिए कहते है, लेकिन ऐसा कुछ फिलहाल तो नहीं होने वाला है। हालांकि, उन्होंने बताया कि वह कुछ ही दिनों में कुछ दिलचस्प लेकर आने की अनाउंसमेंट करेंगे, इसके बारे में मैं सिर्फ इतना ही कहूंगा कि यह वेबस्पेस के लिए है, मैं खुद इसे देखने के लिए उत्सुक हूं"।   
 
उन्होंने शो में वापिस लोटने की बात पर स्पष्ट किया कि, "यह सब बेसलैस है और मैं इसके बारे में कोई कंमेंट नहीं करना चाहता। दरअसल, यह बहुत दुखद बात है कि हर जगह झूठी खबर फैलाई जा रही है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा कुछ हुआ तो मैं खुद ही बता दूंगा"।
 
सूत्रों के मुताबिक, अभी भी शो की टीम लगातार कॉमेडियन की वापिसी के लिए उनसे संपर्क में है। शो के एक सूत्र ने बताया, "सुनील ग्रोवर के शो में वापिस आने की कोई खबर नहीं है, क्योंकि सुनील के बदले में आए कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को आडियंस पसंद कर रहे हैं। 
 

Smita Sharma