झिम्मा 1 की सफलता के बाद कलर येलो प्रोडक्शन और चलचित्र मंडली ने की झिम्मा 2 की घोषणा

1/24/2023 3:24:06 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आनंद एल राय और कलर येलो प्रोडक्शंस ने मराठी सिनेमा में अपने पहले वेंचर के रूप में सुर्खियां बटोरीं, जिसका शीर्षक था आत्मापम्फलेट ने बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित होने के लिए विश्व स्तर पर यात्रा की। जितना बॉलीवुड और टॉलीवुड ने हमारे देश को गौरवान्वित किया है, उतना ही क्षेत्रीय सिनेमा भी सिनेमा के माध्यम से बेहतरीन कहानियां देकर ट्रेंडसेटर के तौर पर उभर रहा है। चलचित्र मंडली के साथ आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस ने झिम्मा 2 की घोषणा की, जो मराठी में 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म झिम्मा का सीक्वल है।

आनंद एल राय ने साझा किया, “हम मराठी सिनेमा में एक और फिल्म करके बहुत खुश हैं।  फिल्म के पहला भाग ने एक बड़ी सफलता  हासिल किनथी और 2021 के शीर्ष ग्रॉसर्स में से एक भी थी। फिल्म में एक मजबूत संदेश है जो दर्शकों के साथ अच्छी तरह से प्रतिध्वनित हुआ और इसीलिए हमने आपके लिए झिम्मा 2 लाने में चलचित्र मंडली का समर्थन करने का फैसला किया। मैं हेमंत और क्षिती के साथ हाथ मिलाकर बहुत खुश हूं।"

निर्देशक हेमंत धोमे कहते हैं, ''झिमा सिर्फ एक फिल्म नहीं थी, बल्कि एक जुनूनी परियोजना थी। जिस तरह से दर्शकों ने इसे प्राप्त किया वह दिल को छू लेने वाला था। दूसरा भाग निश्चित रूप से बेहतर और बड़ा होने वाला है। टीम में आनंद एल राय जैसी हस्तियों के साथ, हम निश्चित रूप से एक और आशाजनक परियोजना दे रहे हैं।”

झिम्मा की कहानी विभिन्न आयु समूहों और सामाजिक-सांस्कृतिक पृष्ठभूमि की सात महिलाओं के एक साथ आने और जीवन का जश्न मनाने के इर्द-गिर्द घूमती है।

कलर येलो प्रोडक्शन और चलचित्र मंडली ने एक टीज़र वीडियो के साथ झिम्मा 2 की घोषणा की। यह वीडियो झिम्मा के सबसे लोकप्रिय दृश्यों में से एक का रीक्रिएशन है। यह वीडियो पुराने किरदारों के साथ-साथ नए किरदारों और बहुत अधिक मजेदार, खुशी और विचित्रता का वादा करता है।

झिम्मा 2 में धमाल कलाकार है। इरावती कार्णिक द्वारा लिखित और आनंद एल राय और क्षितिज जोग द्वारा निर्मित फिल्म का निर्देशन हेमंत धोमे ने किया है। फिल्म विराज गवस, उर्फी काजमी और अजिंक्य ढमाल द्वारा सह-निर्मित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News