फिर बढ़ी मुश्किलें, कपिल और सुनील के बाद अब इन दोनों के बीच हुआ झगड़ा

7/28/2017 12:44:04 PM

मुंबई: टीवी कॉमेडी शो "द कपिल शर्मा शो में" लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। खबरों की मानें तो एक बार फिर कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बताया जा रहा है कि कपिल की टीम में कुछ लोगों को लेकर फिर से विवाद होने की बातें कही जा रही हैं।

सूत्रों के मुताबिक हाल ही में कपिल शर्मा को शो ज्वाइन करने वाली कॉमेडियन भारती सिंह और कीकू शारदा के बीच कुछ ठीक नहीं है। कहा जा रहा है कि कीकू और भारती के बीच में कोल्ड वार छिड़ गई है। कीकू और भारती सिंह के इस तरह की खबरों को नकारने की बात भी कही जा रही है।

बता दें कि भारती सिंह ने पिछले महीने ही कपिल शर्मा के शो को ज्वाइन किया है। भारती सिंह शो में सुनील ग्रोवर की कमी को तो पूरा नहीं कर पा रही हैं, पर फिर भी शो की टीआरपी में सुधार देखने को मिला था। हालांकि, पिछले हफ्ते एक बार फिर शो की टीआरपी में एक बार फिर गिरावट आई है।

अगर बात कीकू और भारती की करें तो पहले भी यह दोनों ‘कॉमेडी सर्कस’ में एक साथ काम कर चुके हैं। कीकू ने भारती सिंह के साथ उस शो में मनमुटाव होने के बाद शो को अलविदा कह दिया और उसके बाद से दोनों ने फिर कभी किसी शो में एक साथ काम नहीं किया था।