Pathaan: ''बेशर्म रंग'' विवाद पर CM Yogi का आया पहला रिएक्शन, फिल्म को लेकर कही ये बात

2/7/2023 12:47:35 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) की फिल्म पठान रिलीज के बाद से ही कई रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। लेकिन रिलीज से पहले फिल्म को विवादों का सामना भी करना पड़ा था। जब कुछ नेताओं और हिंदू संगठनों द्वारा पठान के गाने बेशर्म रंग को लेकर आपत्ति जताई थी। जिसके बाद फिल्म को बायकॉट करने की भी मांग उठी थी। वहीं, अब इस पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुलकर बात की है। 

 

'बेशर्म रंग' विवाद के लेकर सीएम योगी ने कही ये बात
सीएम योगी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में पठान के गाने बेशर्म रंग के विवाद को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा मेकर्स को फिल्म बनाते समय इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि उसमें ऐसे सीन नहीं होने चाहिए जो विवाद को जन्म दे या जन भावनाओं को ठेस पहुंचाए। किसी भी आर्टिस्ट, साहित्यकार या उपलब्धियों वाले किसी भी व्यक्ति का सम्मान किया जाना चाहिए। उत्तर प्रदेश ने फिल्मों के लिए भी नीति बनाई है और स्टेट में कई फिल्में बन रही हैं। 

विवाद के बावजूद ‘पठान’ बनी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म
वहीं  विवाद के बावजूद ‘पठान’ बॉक्स-ऑफिस पर मेगा ब्लॉक बस्टर साबित हुई है. फिल्म हर दिन नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है और बॉलीवुड की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. वर्ल्ड वाइड भी फिल्म ने 800 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. ‘पठान’ में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा और डिंपल कंपाडिया ने अहम किरदार निभाए हैं.  

Content Editor

kahkasha