CM ममता बनर्जी ने अमिताभ बच्चन को बांधी राखी, सांसद जया ने गर्मजोशी से किया 'दीदी' का स्वागत

9/1/2023 10:17:08 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 30 और 31 अगस्त को देशभर में रक्षा बंधन का त्यौहार मनाया गया। बहनें दूर-दूर से चलकर अपने भाईयों की कलाई पर राखी बांधने आईं, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। वहीं, इस खास अवसर पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी महानायक अमिताभ बच्चन को राखी बांधने उनके बंगले जलसा पहुंचीं। बताया जा रहा है कि अमिताभ ने ममता दीदी को अपने घर चाय पर बुलाया था।


अमिताभ बच्चन के साथ रक्षा बंधन मनाने के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि बच्चन परिवार देश में नंबर 1 है और आज उन्हें पूरे परिवार से मिलकर बहुत खुशी हुई। ममता बनर्जी ने अमिताभ बच्चन को भारत रत्न कहकर बुलाया। उन्होंने कहा- मैं आज बहुत खुश हूं। मैंने आज अमिताभ को राखी बांधी है। मैंने उन्हें दुर्गा पूजा में शामिल होने और इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अटेंड करने के लिए भी बुलाया है। दरअसल, पश्चिम बंगाल सरकार हर साल कोलकाता में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन करती है।


बता दें, अमिताभ बच्चन की पत्नी और राज्यसभा सांसद जया बच्चन से भी ममता बनर्जी के अच्छे संबंध हैं। घर आने पर जया ने ममता दीदी का गर्मजोशी से स्वागत किया।


काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द को पिछले साल फिल्म ऊंचाई में देखा गया था। अब एक्टर जल्द ही प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म कल्कि 2898 AD में नजर आएंगे। इसके अलावा अमिताभ डायरेक्टर रिभु दासगुप्ता की फिल्म सेक्शन 84 में भी दिखेंगे।

Content Writer

suman prajapati