CM हिमंत बिस्वा सरमा ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ एक्टर आमिर खान के असम दौरे पर लगाई रोक, जानें वजह

8/13/2022 4:06:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार आमिर खान स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। हालांकि, इस फिल्म को रिलीजिंग से पहले से ही नफरत का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म का पंजाब और दिल्ली समेत कई राज्य में भारी विरोध हो रहा है। इसी बीच खबर सामने आई है कि आमिर असम का दौरा करने वाले थे, लेकिन सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने उनके इस दौराे को टाल दिया है और  वजह के बारे में बात भी की है।

 

हाल में मीडिया से बात करते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बताया कि ‘एक्टर आमिर खान ने स्वतंत्रता दिवस समारोहों तक उनके अनुरोध पर असम की अपनी प्रस्तावित यात्रा को टाल दिया है’। 

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि आमिर खान यहां आना चाहते थे और इस बारे में उन्होंने मुझसे बात की, लेकिन ये सुनिश्चित करना है कि स्वतंत्रता दिवस समारोहों से ध्यान नहीं भटके। मैंने उनसे 15 अगस्त के बाद आने का आग्रह किया है’। उन्होंने आगे बताया कि हम स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगे से ध्यान नहीं हटाना चाहते।

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, ‘वे फोन पर खान से नियमित रूप से संपर्क में हैं और जब कभी मैं उनसे कहूंगा एक्टर राज्य की यात्रा करेंगे। हम बाद में तारीख तय करेंगे’। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News