Citadel से Tooth Pari तक, इन मजेदार सीरीज के साथ अपने मंडे ब्लूज को करें छू मंतर

4/28/2023 5:57:12 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 1 मई को अवकाश घोषित होने के साथ, यह लंबे सप्ताहांत में शामिल होने का समय है। इस लम्बी छुट्टी के सदुपयोग का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है कि कुछ सबसे मनोरम श्रृंखलाओं को देखा जाए? चाहे वे एक्शन से भरपूर थ्रिलर हो या दिल को छू लेने वाली रोमांस से भरपूर सिरीज हो, इन सभी को एक के बाद एक देखने के लिए तैयार हो जाएं। क्लासिक्स से लेकर नवीनतम रिलीज़ तक, हमने अवश्य देखने वाली श्रृंखलाओं की एक सूची तैयार की है जो आपको बांधे रखेगी और आपको आनंदित महसूस करवाएगी। तो, अपने स्नैक्स के साथ अपने लम्बे सप्ताहांत पर नॉन-स्टॉप मनोरंजन के लंबे तैयार हो जाइए। अपने मंडे ब्लूज़ को मात देने और अपने लंबे सप्ताहांत का अधिकतम लाभ उठाने के लिए यह 7 सिरीज जरूर देखें।

 

सिटाडेल
प्राइम वीडियो पर एक्शन से भरपूर थ्रिलर, सिटाडेल में प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन के साथ एक नई सवारी का आनंद लेने के लिए तैयार हो जाएं। वैश्विक जासूसी नाटक एक जासूसी एजेंसी की कहानी का अनुसरण करती है जो अपने एजेंटों की यादों को मिटा देती है, जिससे उन्हें मोनिकोर नामक एक शक्तिशाली अपराध सिंडिकेट के लिए असुरक्षित बना दिया जाता है। एजेंट मेसन (रिचर्ड मैडेन) सिटाडेल के पतन के लिए जिम्मेदार सिंडिकेट के खिलाफ लड़ाई में मदद करने के लिए पूर्व सिटाडेल एजेंट नादिया सिंह (प्रियंका चोपड़ा) की स्मृति को पुनर्जीवित करना चाहता है। नॉन-स्टॉप एक्शन, सस्पेंस और जासूसी के साथ, सिटाडेल इस लंबे सप्ताहांत पर देखने के लिए एकदम सही शो है। चोपड़ा और मैडेन के अद्भुत प्रदर्शन को देखने का मौका न चूकें क्योंकि वे दुनिया को विनाश से बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।

 

सीक्रेट अमीरजादा
पॉकेट एफएम के सीक्रेट अमीरज़ादा के साथ प्यार, छल और शक्ति की दिलचस्प कहानी पेश की गई है। यहाँ कहानी अहान रायज़ादा के इर्द-गिर्द घूमती है, एक व्यक्ति जो देश के सबसे धनी परिवारों में से एक के नाजायज बेटे के रूप में एक गुप्त जीवन जी रहा है। शनाया गिल से शादी करने के बाद, अहान की असली पहचान का पता चलता है, और वह अचानक खुद को उद्योग में रायजादा समूह के उत्तराधिकारी के रूप में पाता है। नई ताकत और हैसियत के साथ, अहान के पास मौका है कि वह अपनी पत्नी का प्यार जीत सके और अपने परिवार को शिष्टाचार का पाठ पढ़ा सके। जब आप सामाजिक स्थिति, प्रेम और पारिवारिक गति की की जटिलताओं का पता लगाते हैं तो यह ऑडियो श्रृंखला आपको अपने हेडफ़ोन से बांधे रखेगी। आपके लंबे सप्ताहांत के दौरान इस सिरीज को सुनना न भूलें !

 

टूथ परी: व्हेन लव बाइट्स 
टूथ परी: व्हेन लव बाइट्स रोमांस, फंतासी और रोमांच का सम्मोहक मिश्रण है जो आपको पहले एपिसोड से ही बांध लेगा। श्रृंखला एक शर्मीले दंत चिकित्सक और एक विद्रोही पिशाच की प्रेम कहानी का अनुसरण करती है, जिन्हें कोलकाता के जीवंत शहर में मानव और रहस्यमय दोनों शक्तियों द्वारा अलग रखा जाता है। इसमें अविश्वसनीय कलाकार जैसे शांतनु माहेश्वरी, तान्या मानिकतला, रेवती, तिलोत्तमा शोम, सिकंदर खेर और आदिल हुसैन शामिल हैं, टूथ परी आपको शहर की अंधेरी गलियों और सुंदर परिदृश्यों के माध्यम से एक आश्चर्यजनक यात्रा पर ले जाती है। प्रतिम डी. गुप्ता द्वारा निर्मित, लिखित और निर्देशित, यह श्रृंखला इस लंबे सप्ताहांत में नेटफ्लिक्स पर अवश्य देखी जानी चाहिए।

 

गरमी
यदि आप ड्रामा की स्वस्थ खुराक के साथ एक उच्च-दांव वाली राजनीतिक थ्रिलर के मूड में हैं, तो सोनीलिव पर गर्मी आपको जरूर देखनी चाहिए। तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित और व्योम यादव और अनुष्का शर्मा सहित प्रतिभाशाली कलाकारों द्वारा अभिनीत, यह श्रृंखला एक युवा व्यक्ति की सिविल सेवक बनने की यात्रा का अनुसरण करती है, जो खुद को राजनीति और अपराध की खतरनाक दुनिया में फंसा हुआ पाता  है। क्या वह अपने मिशन में सफल होगा, या उसके आस-पास की सभी भ्रष्ट ताकतें बहुत शक्तिशाली साबित होंगी?

 

द नाइट मैनेजर 
डिज़्नी+हॉटस्टार की द नाइट मैनेजर एक हाई-स्टेक, एज-ऑफ़-द-सीट थ्रिलर की तलाश करने वाले किसी भी व्यक्ति को अवश्य देखी जानी चाहिए। 2017 के रोहिंग्या नरसंहार की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट, श्रृंखला शान नामक व्यक्ति की कहानी का अनुसरण करती है, जो एक पूर्व भारतीय नौसेना लेफ्टिनेंट है जो ढाका के एक पांच सितारा होटल में नाइट मैनेजर बन गया है। जब होटल के प्राथमिक शेयरधारक की पत्नी सफीना भारत भागने में उसकी मदद मांगती है, तो शान खुद को सत्ता और छल के खतरनाक खेल में फंसा हुआ पाता है। श्रृंखला में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, और शोभिता धूलिपाला मुख्य भूमिकाओं में हैं, जिसमें तिलोत्तमा शोम, रवि बहल और सास्वत चटर्जी द्वारा निभाई गई सहायक भूमिकाएँ हैं।

 

नोवोलैंड: ईगल फ्लैग
रोमांचकारी चाइनीज कॉस्ट्यूम ड्रामा, नोवोलैंड: ईगल फ्लैग का अनुभव लें, जो अब एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रहा है। तीन युवा नायकों, लू गुई चेन, जी ये, और यू रान की यात्रा में शामिल हों, क्योंकि वे अराजकता और अस्पष्टता की अवधि में एक शक्तिशाली योद्धा और अन्य अशुभ खतरों के खिलाफ लड़ते हैं। जैसा कि वे आपस में एक मजबूत बॉन्ड साझा करते हैं, उन्हें एहसास होता है कि सरदार यिंग वू यी के क्रूर शासन के तहत उनके शांतिपूर्ण जीवन को खतरा है। तीनों शांगयांग दर्रे पर यिंग वू यी को एकजुट करने और उनका सामना करने का फैसला करते हैं, लेकिन वे एक और भी भयावह साजिश से बेखबर रहते हैं। क्या वे सरदारों पर विजय प्राप्त करेंगे और अपनी दुनिया को खतरे में डालने वाली अंधेरी ताकतों पर विजय प्राप्त करेंगे? एमएक्स प्लेयर पर नोवोलैंड: ईगल फ्लैग देखें और उत्तर जानें।

 

एक लड़की को देखा तो
पॉकेट एफएम के एक लड़की को देखा तो के साथ प्यार, खोने और रहस्यों की एक दिलचस्प कहानी से रूबरू होने के लिए तैयार हो जाइए। अनिका की कहानी का अनुसरण करें, एक युवा माँ जो अपनी बेटी के साथ अपने होमटाउन लौटती है, केवल उस अतीत से रूबरू होने के लिए जिससे वह बचने की कोशिश कर रही है। जटिल पात्रों और एक मनोरंजक कथानक के साथ, यह ऑडियो श्रृंखला आपको पूरे सप्ताहांत में अपनी सीट से जोड़े रखेगी। असंतुष्ट शहरों से लेकर उसके लापता जुड़वां बच्चे की तलाश तक, अनिका का सफर आपको बांधे रखेगा और उसकी कहानी से रूबरू कराएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News