एयरपोर्ट पर सलमान खान को रोकने वाले CISF जवान का फोन हुआ जब्त, इस प्रोटोकॉल के उल्लंघन के चलते लिया गया एक्शन

8/24/2021 1:57:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सलमान ख़ान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में मुंबई एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ का एक जवान भाईजान को एयरपोर्ट एक अंदर जाने से रोक रहा था और उनकी चेकिंग कर रहा था। इस वीडियो के सामने आने के बाद जवान की काफी तारीफ हुई थी, लेकिन अब खबर है कि सलमान ख़ान की चेकिंग करने के बाद सीआईएसएफ के जवान का फोन जब्त हो गया है।


क्यों जब्त हुआ ASI का मोबाइल फोन
एक रिपोर्ट के मुताबिक,  ASI सोमनाथ मोहंते के एक मीडिया हाउस से बात करने की वजह से उनका फोन जब्त किया गया है। एक अन्य जवान ने बताया, ‘सोमनाथ का फोन मीडिया से ओड़िशा के एक मीडिया हाउस से बात करने की वजह से जब्त किया गया है। उन्होंने प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया था। उनसे कहा गया था कि इस इंसिडेंट के बारे में वो किसी भी मीडिया हाउस बात नहीं करेंगे, लेकिन उन्होंने की जिसके बाद उनका फोन जब्त कर लिया गया’।

 


बता दें, एक्टर सलमान खान बीते दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए रूस रवाना हुए थे, जहां वह मुंबई एयरपोर्ट बॉडीगार्ड्स के साथ अंदर जाते दिख रहे थे। इस दौरान सीआईएसएफ उन्हें रोककर उनकी चेकिंग की थी।उसके कहने पर सलमान अपने चेहरे से मास्क हटाकर अपनी चेकिंग करवाते हैं और बाद में एयरपोर्ट के अंदर चले जाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News