नहीं आया सिनेमेटोग्राफर नदीम खान का हालत में सुधार, आईसीयू में लड़ रहें हैं जिंदगी और मौत की लड़ाई

5/13/2020 5:34:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस बॉलीवुड सिनेमेटोग्राफर नदीम खान पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे हैं, लेकिन उनके स्वास्थ में कोई सुधार होता दिखाई नहीं दे रहा। हाल ही उनकी पत्नी ने बताया कि हालात गंभीर होने के चलते उन्हें अभी भी आईसीयू में ही रखा गया है। नदीम अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं।

नदीम की पत्नी पार्वती खान ने नदीम की हालत की जानकारी देते हुए बताया कि वो आईसीयू में बेसुध अवस्था में पड़े हुए हैं और जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं। डॉक्टरों का कहना है कि नदीम को जिस तरह की प्रतिक्रिया देनी चाहिए, वो वैसी प्रतिक्रिया नहीं दे रहे।


पार्वती ने विस्तार में बताते हुए कहा कि रविवार से उनके गले में सांस की नली जोड़ी गई। यह उनके गले से सीधे फेफड़ों तक पहुंचती है। सोमवार रात में उनकी हालत और भी ज्यादा खराब हो गई थी। उनके दिल की धड़कने 150 दर तक पहुंच गई थी। उन्हें तुरंत ही एमरजैंसी में भर्ती किया गया, तब जाकर उनकी दिल धड़कने की गति कम हुई। हालांकि, अब भी उनकी तबीयत में कोई सुधार नहीं आया है।
बता दें बीते दिनों सीढ़ियों से गिर जाने की वजह से सिर, सीने और कंधे में गंभीर चोटें आईं थी, जिसके तुरंत बाद ही उन्हें बांद्रा के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 8 मार्च को उनकी ब्रेन सर्जरी हुई थी, लेकिन उसके बाद ही हालात नहीं सुधरे थे।
काम की बात करें तो, नदीम खान मशहूर दिवंगत लेखक व गीतकार राही मासूम रजा के बेटे हैं. नदीम खान ने बतौर सिनेमेटोग्राफर 40 से ज्यादा फिल्मों के लिए काम कर चुके हैं। जिसमें सुपरहिट फिल्‍म डिस्को डांसर के अलावा किंग अंकल, इल्जाम, आवारगी, गुनाह और आग ही आग जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल है।

Edited By

suman prajapati