सिनेमा के दिग्गज अमिताभ बच्चन पैन-इंडिया मैग्नम ऑप्स फिल्म ''राधे श्याम'' के लिए बने नैरेटर

2/22/2022 2:06:05 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रभास द्वारा अभिनीत पैन-इंडिया मैग्नम ऑप्स 'राधे श्याम' हर गुजरते दिन के साथ भव्य होती जा रही है। फिल्म के पोस्टर, टीज़र और गानों के जबरदस्त और रिकॉर्ड तोड़ रिसेप्शन के बाद, नवीनतम खबर यह है कि सिनेमा के दिग्गज अमिताभ बच्चन टीम में शामिल हो रहे हैं क्योंकि वह 'राधे श्याम' के लिए नैरेटर बन गए हैं। 

राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित बहुभाषी प्रेम कहानी 1970 के दशक में यूरोप में स्थापित है, जिसमें प्रभास एक पाल्म रीडर की भूमिका निभा रहे हैं। इटली, जॉर्जिया और हैदराबाद में बड़े पैमाने पर शूट किए गए, राधे श्याम को एक मेगा कैनवास पर रखा गया है, जो अत्याधुनिक विसुअल इफ़ेक्ट्स का दावा करती है और साथ ही, इस फ़िल्म में प्रभास व पूजा हेगड़े पहले कभी न देखे गए अवतार में नज़र आएंगे।

फिल्म की पहुंच और पैरामाउंट स्केल को देखते हुए, अमिताभ बच्चन अपनी आइकोनिक आवाज़ और स्टारडम के साथ फिल्म में चार चांद लगा देंगे। 

इस विकास के बारे में बात करते हुए निर्देशक राधा कृष्ण कुमार कहते हैं, "फिल्म 1970 के दशक में स्थापित है और बड़े पैमाने पर बनाई गई है। ऐसे में, हमें एक ऐसी आवाज की जरूरत थी जो देश को आदेश दे सके और मिस्टर अमिताभ बच्चन से बेहतर कौन हो सकता है, एक ऐसी आवाज जिसे हर कोई पहचानता है, सम्मान करता है और सबसे महत्वपूर्ण रूप से प्यार करता है। हम उन्हें राधेश्याम के नैरेटर के रूप में शामिल कर के बहुत खुश हैं।” 

यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन की फ़िल्म 'राधे श्याम' गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत है। राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा एडिट है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है और यह फिल्म 11 मार्च, 2022 में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News