CID के ACP प्रद्युमन को नहीं मिल रहा काम, बोले- ये मेरा दुर्भाग्य...घर में खाली बैठ-बैठ कर ऊब गया हूं

1/19/2022 11:16:26 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर शिवाजी साटम इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं, जिन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया, लेकिन असली पहचान उन्हें सोनी टीवी के शो CID से मिली। CID में ACP प्रद्युमन के किरदार से शिवाजी ने लोगों का खूब दिल जीता। ACP प्रद्युमन के रोल से पॉपूलेरिटी पाने वाले शिवाजी के पास आज काम नहीं है। काम न मिलने की वजह से वह काफी परेशान है और हाल ही में उन्हेंने इस पर अपना दर्द भी बयां किया।


हाल ही में एक इंटरव्यू में शिवाजी साटम ने मनचाहा काम न मिलने पर दर्द बयां करते हुए कहा- मैं ये नहीं कह सकता हूं कि मुझे बहुत सारे ऑफर्स मिल रहे हैं। नहीं है तो नहीं है। एक-दो ऑफर्स हैं बस मगर वे ज्यादा दिलचस्प नहीं है। मैं मराठी थियेटर से हूं। मैंने हमेशा उन्हीं प्रोजेक्ट्स में काम किया है जो मुझे अच्छे लगे हैं।

 


CID में ACP प्रद्युमन ने आगे कहा- मगर हम ज्यादा नहीं कर सकते कुछ। ये मेरा दुर्भाग्य है कि ज्यादा पावरफुल कैरेक्टर्स अब नहीं लिखे जा रहे हैं। ये दोनों तरफ का नुक्सान है। एक एक्टर होने के नाते मैं अच्छा काम मिस कर रहा हूं और ऑडियंस अच्छे एक्टर्स को मिस कर रहे।


उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें पुलिस अधिकारियों के रोल्स मिल रहे हैं और वे पिछले 20 सालों से इसी तरह का रोल करते आए हैं, लेकिन अब नहीं करना चाहते। इस पर शिवाजी ने कहा- मैं क्यों करूं। मैं एक तरह का रोल बार-बार नहीं कर सकता, लेकिन एक्टर ने ये भी कहा कि ACP प्रद्युमन का रोल उनके दिल के बहुत करीब है और आने वाले वक्त में अगर C.I.D. फिर से शुरू होता है तो एक्टर उस रोल को जरूर करना चाहेंगे। वे इस रोल से नहीं ऊबे हैं बल्कि वे तो घर में खाली बैठ-बैठ कर ऊब गए हैं।

 

बता दें, शिवाजी साटम ने साल 1988  में नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर की फिल्म पेस्टोनजी मूवी से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वे यशवंत, गुलाम-ए-मुस्तफा, युगपुरुषस हु तु तु, दाग, सूर्यवंशम, चाइना गेट, पुकार, नायक, जोड़ी नंबर 1, बर्दाश्त, गर्व और जिस देश में गंगा रहता है जैसी फिल्मों में नजर आए। आखिरी बार उन्हें हसीन दिलरुबा मूवी में देखा गया था।
 

Content Writer

suman prajapati