मशहूर टीवी शो 'CID' के प्रोड्यूसर प्रदीप उप्पूर का निधन, ‘एसीपी प्रद्युम्न’ और ‘डॉ. सालुखे’ का टूटा दिल

3/16/2023 10:39:01 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से आए दिन कोई न कोई बुरी खबर सामने आई रहती है। बीते बुधवार नुक्कड़ फेम एक्टर समीर खाखर का निधन हो गया था। वहीं अब लंबे समय तक चलने वाले मशहूर टीवी शो CID के प्रोड्यूसर प्रदीप उप्पूर  इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। प्रदीप ने 64 साल की उम्र में सिंगापुर में अंतिम सांस ली। उनके निधन से सीआईडी की स्टार कास्ट और इंडस्ट्री को बड़ा सदमा लगा है और वे सोशल मीडिया के जरिए दिवंगत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

PunjabKesari

शो में एसीपी प्रद्यूमन का किरदार निभाने वाले शिवाजी साटम ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर प्रोड्यूसर प्रदीप उप्पूर के निधन की जानकारी दी। उन्होंने प्रदीप की तस्वीर शेयर कर लिखा- 'हम आपको याद करेंगे'।

 

ट्वीट के साथ शिवाजी ने कैप्शन में लिखा, 'प्रदीप उप्पूर (सीआईडी शो के स्तम्भ और मेकर), हमेशा मुस्कुराने वाले मेरे दोस्त, ईमानदार और बेबाक, दिल से बिल्कुल साफ इंसान, बॉस आपके चले जाने से मेरी जिंदगी का एक बहुत ही शानदार चैप्टर खत्म हो गया है। लव यू और मैं आपको बहुत ही मिस कर रहा हूं'।  


वहीं, CID में डॉ. सालुंखे के रोल में नजर आने वाले नरेंद्र गुप्ता ने भी प्रदीप उप्पूर के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की है। 
 
बता दें, प्रोड्यूसर प्रदीप उप्पूर काफी समय से कैंसर से जूझ रहे थे। सिंगापुर में उनका इलाज चल रहा था। सीआईडी के अलावा प्रदीप ने नेल पॉलिश और अर्ध सत्य जैसी फिल्मों को भी प्रोड्यूस किया था। 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News