CID फेम वैष्णवी धनराज के पिता का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया भावुक पोस्ट

3/13/2021 12:13:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के मशहूर शो सीआईडी में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। हाल ही में एक्ट्रेस के पिता का निधन हो गया है। जिससे एक्ट्रेस गहरे सदमे में हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए पैंस को दी है। 

PunjabKesari


पिता के निधन से दुखी वैष्णवी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा भावुक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने पिता के बारे में लिखा, "एक गांव का लड़का जिसने ना सिर्फ बड़े सपने देखे बल्कि उसे पूरा भी किया। मेरे पिता ने शिक्षण क्षेत्र में भी उल्लेखनीय काम किया। उन्होंने 8 डिग्रियां प्राप्त कीं। उनकी पढ़ाई के प्रति इच्छा बेहद प्रबल थीं। वे इस उम्र में आकर भी पढ़ाई कर रहे थे। 

View this post on Instagram

A post shared by Vaishnavi Dhanraj (@vaishnavidhanraj)

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, "63 साल के अपने जीवन में उन्होंने कई उतार चढ़ाव देखे लेकिन कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वे बहुत मेहनती थी। मुझे खुशी है कि मैं उनकी बेटी बनकर आई और उनसे बहुत कुछ सीखा। मैं आगे चलकर भी उनके दिखाए गए रास्ते पर ही चलने की कोशिश करूंगी। आप अब भी यहां हो। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और करती रहूंगा। 9 मार्च, 2021 को कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया।

PunjabKesari


 
एक्ट्रेस का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। उनके करीबी दोस्त और फैंस कमेंट कर उनका हौंसला बढ़ा रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें वैष्णवी धनराज CID के अलावा महाभारत, ससुराल सिमर का और  सीरियल कसौटी जिंदगी की जैसे कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News