दुखद: नहीं रहे CID के इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स,57 की उम्र में दिनेश फड्निस ने ली अंतिम सांस

12/5/2023 10:45:02 AM

मुंबई: CID के इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स उर्फ दिनेश फड्निस अब हमारे बीच नहीं रहे। इस बात की जानकारी दिनेश फड्निस के को-स्टार दयानंद शेट्टी ने दी। दिनेश फड्निस ने 57 तकी उम्र में अंतिम सांस ली। 

PunjabKesari

 

जब एक मीडिया पोर्टल ने दिनेश के को-स्टार और  करीबी दोस्त दयानंद शेट्टी से संपर्क किया, तो उन्होंने इस खबर की पुष्टि की और कहा- "हां, यह सच है कि वह अब नहीं रहे। यह लगभग 12:08 बजे हुआ। मैं अभी उनके घर पर हूं। उनका अंतिम संस्कार होगा।" आज दौलत नगर श्मशान घाट पर आयोजित किया जाएगा। सीआईडी के लगभग सभी लोग अभी मौजूद हैं।"

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिनेश की हालत गंभीर थी और वे वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। वह लीवर डैमेज से लड़ाई लड़ रहे थे। इससे पहले ऐसी खबरें आई थीं कि एक्टर को दिल का दौरा पड़ा है जिसे दयानंद शेट्टी ने खारिज कर दिया था। 

PunjabKesari

दिनेश फडनीस जिन्हें फेडरिक्स के नाम से जाना जाता है ने लंबे समय तक सीआईडी में काम किया है। उन्होंने 1998 से 2018 तक शो में काम किया और बाकी कलाकारों की तरह बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय रहे। सिर्फ सीआईडी ही नहीं, दिनेश ने एक और हिट सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी कैमियो भूमिकाएं निभाईं। वह कुछ फिल्मों में कैमियो रोल में भी नजर आ चुके हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News