कड़कती ठंड में मंगेतर संग कोजी हुईं चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे,  jacuzzi में कपल ने लिए हाॅट बाथ के मजे

12/30/2021 2:12:52 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे अक्सर अपनी बोल्ड एंड स्टनिंग तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अलाना का बिकिनी लुक, टाॅपलेस फोटोशूट हो या फिर मंगेतर संग लिपलाॅक हो अलाना का हर पोस्ट मिनटों में वायरल हो जाता है। वहीं अब एक बार फिर अलाना अपनी तस्वीरों के चलते खबरों में बनीं हुईं हैं।

अलाना की इन तस्वीरों ने Vail की बर्फीली वादियों में गर्मी बढ़ा दी है। तस्वीरों में वह Vail की बर्फीली वादियों में मंगेतर Ivor McCray संग jacuzzi में रोमांटिक होते हुए नजर आ रही हैं।

लुक की बात करें तो अलाना बिकिनी में अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। अलाना ने जकूजी में मंगेतर संग कैंडिड तस्वीरें भी क्लिक कराई हैं।

अलाना ने क्रिसमस पर मंगेतर संग लिपलॉक की फोटो शेयर की थीं. क्रिसमस पर अलाना ने काफी एंजॉय किया। अब उनका न्यू ईयर प्लान्स भी धमाकेदार होने वाले हैं।

दो साल से डेट कर रहे अलाना पांडे और आइवर मैक्रे नेनवंबर महीने में मालदीव में सगाई की थी। आइवर ने खूबसूरत अंदाज में अलाना को प्रपोज किया  था। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की थीं। तस्वीरों में दोनों  बीच साइड पर हार्ट शेप के दोनों खड़े थे। हार्ट के पास 'मैरी मी लिखा था।' वहीं 
13 नवंबर को कपल ने एक बार फिर कपल ने परिवार वालों और दोस्तों के बीच सगाई की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

बता दें कि अलाना अलाना काफी फिट भी हैं और अपनी खूबसूरती का बहुत ख्याल भी रखती हैं। अनन्या की तरह अलाना पांडे बॉलीवुड में कदम रखेंगी या नहीं ये तो अब तक साफ नहीं हुआ है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं है। 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

Content Writer

Smita Sharma