जब सिंगर के ब्वॉयफ्रैंड ने यूट्यूब पर लीक कर दिया अश्लील बैड वीडियो, जिंदगी बन गई नरक से बदतर

1/20/2018 3:36:20 PM

मुंबई: सोशल मीडिया पर कोई भी चीज लोगों तक पहुंचा सकते हैं। लेकिन कई बार कुछ लोग किसी को हानि पहुंचाने के लिए गलत इस्तमाल कर लेते है। 

ऐसा ही कुछ हुआ यूट्यूब पर अपने गानों के जरिए पहचान बनाने वाली क्रिसी चेम्बर्स के साथ। उन्होंने आप बीती बताते कहा कि उनके पूर्व प्रेमी ने जो सीक्रेट सैक्स टेप ऑनलाइन पोस्ट किया उसका बुरा असर उनकी जिंदगी पर पड़ा है।


उन्होंने कहा, "इस घटना ने मेरी जिंदगी पर हर तरह से असर डाला है और मुझे लगता है कि आने वाले समय में भी इसका असर रहेगा।" पूर्व प्रेमी के खिलाफ चार साल तक कानूनी लड़ाई लड़ने वाली चेम्बर्स यूट्यूब म्यूजिशियन से 'रिवेंज पॉर्न कैंपेनर' के तौर पर चर्चित हो गई हैं।

क्रिसी चेम्बर्स ने बताया, "मुझे शुरुआत में एक दोस्त और एक प्रशंसक के जरिए पता चला। उन्होंने मुझे लिखा और कहा कि कोई ये लिंक तेजी से वायरल कर रहा है।" "कोई हमारे यूट्यूब चैनल में हर तरफ से ये लिंक शेयर करता था और लोगों से कहता था, "आपको क्या लगता है क्रिसी चेम्बर्स रोल मॉडल है? वो एक वेश्या है, ये वीडियो देखिए, पता चल जाएगा।"

उन्होंने आगे कहा, "मैंने लिंक पर क्लिक किया तो पहली बार में समझ आ गया कि आखिरकार क्या हुआ है। मैं सदमे से गिर पड़ी। ऐसा लगा जैसे कोई मुझे बेसबॉल बैट से पीट रहा है। ऐसा लग रहा था जैसे मेरी दुनिया ही खत्म हो गई है।"