UAE ड्रग्स मामले में आरोपों से बरी होने के बाद भारत लौटी Chrisann Pereira, भाई के गले लग खूब रोई एक्ट्रेस

8/3/2023 1:11:38 PM

मुंबई। नकली दवा मामले में फंसाए जाने और 1 अप्रैल को शारजाह, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में गिरफ्तार किए जाने के चार महीने बाद, एक्ट्रेस क्रिसैन परेरा गुरुवार को मुंबई लौट आईं हैं।

मुंबई क्राइम ब्रांच ने परेरा को ट्रॉफी में ड्रग्स लेकर शारजाह, संयुक्त अरब अमीरात भेजने के आरोप में बेकर एंथनी पॉल और उसके सहयोगी राजेश बाभोटे उर्फ ​​रवि को गिरफ्तार किया है। एक्ट्रेस को ड्रग तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और 26 अप्रैल को यूएई प्राधिकरण द्वारा रिहा कर दिया गया था।

क्रिसैन को ऑडिशन के बहाने शारजाह, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) भेजा गया था। फ्लाइट में चढ़ने से थोड़ी देर पहले, रवि ने उसे ड्रग्स से भरी एक ट्रॉफी दी - वही ट्रॉफी जिसे पॉल के अन्य पीड़ितों में से एक, ऋषिकेश पंड्या ने ले जाने से इनकार कर दिया था। उन्हें बताया गया कि ट्रॉफी ऑडिशन प्रोप का हिस्सा थी। लेकिन जब वह 1 अप्रैल को शारजाह पहुंची तो अधिकारियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया और बाद में शारजाह केंद्रीय जेल ले जाया गया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kevin Pereira (@kevin.pereira8)

क्रिसैन के भाई केविन ने एयरपोर्ट पर उनकी मुलाकात और गले मिलने का एक वीडियो शेयर किया। “क्रिसन अंततः वापस आ गईं है और हमारे साथ फिर से जुड़ गईं हैं। मुझे पता है कि मैंने जून में घोषणा की थी कि वह वापस आएंगी लेकिन इसमें थोड़ा अधिक समय लगा और वह आखिरकार वापस आ गईं।”

पॉल ने बोभाटे की मदद से पांच लोगों को फंसाने की कोशिश की, जिनसे पॉल बदला लेना चाहता था। जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि पॉल ने न केवल ‘सड़क 2’ एक्ट्रेस को ही नहीं बल्कि चार अन्य लोगों को भी जबरन वसूली रैकेट का हिस्सा बनाया।

पुलिस ने कहा कि पॉल, पेशे से एक बेकर, भारी कर्ज में डूबा हुआ था और उसने अपने पीड़ितों को ड्रग खच्चरों के रूप में स्थापित करने और उन्हें शारजाह एयरपोर्ट पर गिरफ्तार करने के बाद परिवारों से पैसे निकालने की इस जटिल चाल के साथ आया, जहां वह फोन करता था और देता था। अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली कि आने वाले कुछ यात्री मादक पदार्थ ले जा रहें हैं।

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi