फेफड़ों के संक्रमण से जूझ रहे हैं क्रिस मार्टिन, सिंगर की हालात देख कोल्डप्ले ने ''ब्राजील शो'' को किया पोस्टपोन

10/5/2022 10:46:02 AM

लंदन: कोल्डप्ले फ्रंटमैन क्रिस मार्टिन गंभीर फेफड़ों के संक्रमण से जूझ रहे हैं। इसकी जनकारी कोल्डप्ले बैंड ने एक बयान जारी कर दी। इसके साथ ही कोल्डप्ले ने बताया कि  उन्होंने अपने ब्राजीलियाई शो को 2023 तक के लिए स्थगित कर दिया है।

PunjabKesari

बैंड ने एक बयान जारी किया है जिसके मुतबिक- 'गहरे अफसोस के साथ, हमें 2023 की शुरुआत तक रियो डी जनेरियो और साओ पाउलो में अपने अपकमिंग इवेंट्स को स्थगित करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। फेफड़ों के एक गंभीर संक्रमण की वजह से क्रिस मार्टिन को डॉक्टर के सख्त आदेश के तहत अगले तीन सप्ताह तक आराम करने के लिए कहा है।'

 

PunjabKesari

उन्होंने आगे लिखा-'हम नई तारीखों को लॉक करने के लिए जितनी जल्दी हो सके काम कर रहे हैं और अगले कुछ दिनों में और जानकारी के साथ आगे बढ़ेंगे। ब्राजील में हर किसी के लिए जो इन म्यूजिक कॉन्सर्ट्स का इंतजार कर रहे थे।

 

हमें किसी भी निराशा और असुविधा के लिए बेहद खेद है और हम इस चुनौतीपूर्ण समय में आपकी समझ के लिए बहुत आभारी हैं जहां हमें क्रिस के स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने की जरूरत है।हम उम्मीद करते हैं कि क्रिस निर्धारित मेडिकल लीव के बाद अच्छे हेल्थ के साथ वापस लौट आएंगे और हम जल्द ही टूर को फिर से शुरू करने के लिए तत्पर हैं।'

PunjabKesari

गौरतलब है कि कोल्डप्ले ने इस साल मार्च में कोस्टा रिका में अपने ग्लोबल टूर्स की शुरुआत की थी। उनका अगला शो 25 अक्टूबर को अर्जेंटीना में होगा, मार्टिन के आराम के निर्धारित पीरियड के बाद और मई 2023 में शुरू होने वाले टूर्स के यूरोप के चरण के साथ। ग्लोबल टूर्स का लैटिन अमेरिका चरण 11 अक्टूबर और 12 अक्टूबर को दो शो के साथ रियो डी जनेरियो के एस्टादियो निल्टन सैंटोस-एंगेनहाओ में शुरू होने वाला था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News