'छोटी सरदारनी' फेम कृष्‍णा सोनी कोरोना पाॅजिटिव,रुकी सीरियल की शूटिंग

9/2/2020 10:56:27 AM

मुंबई: देश में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। बीते कुछ हफ्तों में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ी है। बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के भी कई स्टार्स कोरोना वायरस का शिकार हुए। इसी बीच एक और टीवी एक्टर वायरस की चपेट में आ गया है। छोटी सरदारनी फेम कृष्‍णा सोनी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक्टर के कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद सीरियल की शूटिंग को रोक दिया गया है।

PunjabKesari

सेट को लगातार सैनिटाइज किया जा रहा है और उसके बाद ही शूटिंग को शुरू किया जाएगा। एनबीटी की रिपोर्ट मुताबिक, कृष्‍णा सोनी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। वह 'छोटी सरदारनी' शो में रुबिंदर बाजवा उर्फ रॉनी (हरलीन के पति) का रोल निभा रहे थे।

PunjabKesari

शो की शूटिंग तीन दिन के लिए रोक दी गई है। बताया जा रहा है कि सेट को लगातार सैनिटाइज किया जा रहा है और ताकि तीन दिन के बाद शूटिंग को शुरू किया जा सके। शो के मेकर्स, एक्टर्स और क्रू मेंबर्स लगातार अपनी तरफ से कोशिश कर रहे हैं और सुरक्षा संबंधी चीजों का ध्‍यान रख रहे हैं। 

PunjabKesari

इससे पहले 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' के कई कलाकार और क्रू मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस बारे में प्रोड्यूसर राजन शाही ने एक बयान में कहा कि  स्टार ति चिटनिस, सचिन त्यागी, समीर ओंकार कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सुरक्षा कारणों की वजह से वे होम क्वारंटाइन हैं। इसके अलावा चार क्रू मेंबर्स भी संक्रमित हो गए हैं।कसौटी जिंदगी की 2 के लीड एक्टर पार्थ समथान भी कोरोना की चपेट में आ गए थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News