''छोटी सरदारनी'' फेम अंकित गेरा ने नाइजीरिया की राश‍ि पुरी संग चोरी-छिपे लिए सात फेरे, सामने आई शादी की तस्वीर

6/8/2021 11:54:09 AM

मुंबई: फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री में इन दिनों गुपचुप शादियों का दौर चल रहा है। फिल्‍मी दुनिया से यामी गौतम-आदित्‍य धर और एवलिन शर्मा-तुषान भ‍िंडी  ने हाल ही में शादी रचाई। वहीं अब इस लिस्ट में सीरियल 'छोटी सरदारनी' फेम अंकित गेरा का नाम शामिल हो गया है। अंकित गेरा ने नाइजीरिया में रहने वाली राश‍ि पुरी संग  5 जून को चंडीगढ़ चोरी-छिपे लिए सात फेरे लिए।

अंकित और राश‍ि की शादी एक बेहद निजी और सादे समारोह में हुई है। शादी में सिर्फ 10 मेहमान शामिल हुए थे।  शादी की पहली तस्‍वीर भी सामने आ गई है। तस्वीर में दुल्हे बने अंकिता पिंक शेरवानी में नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी दुल्हनिया पंक लहगे में बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। कपल स्टेज पर बैठा है। वहीं उकनी पीछे कुछ फैमिली ववाले नजर आ रहे हैं। अंकित की वेडिंग की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

एक वेबसाइट में शादी के लेकर खास बातचीत में अंकित ने बताया कि यह शादी परिवार की रजामंदी से हुई है। अंकित और राश‍ि फैमिली फ्रेंड्स रहे हैं। अंकित ने कहा- हम दोनों के पैरेंट्स हमारे लिए जीवनसाथी ढूंढ़ रहे थे। जब उन्‍होंने हम दोनों को आपस में बातचीत करते की सलाह दी तो अप्रैल महीने में मेरी और राश‍ि की बातचीत शुरू हुई। जल्‍द ही हम एक-दूसरे को पसंद करने लगे। वह तीन हफ्ते पहले नाइजीरिया से मुझसे मिलने इंडिया आईं। काफी कम समय में हमारे बीच एक कनेक्‍शन बन गया और हमने तय किया कि हम शादी करेंगे। 

काम की बात करें तो अंकित गेरा 'छोटी सरदारनी' के अालावा 'सपने सुहाने लड़कपन के', 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' और 'अग्निफेरा' जैसे शोज में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा अंकित गेरा रियालिटी शो 'बिग बाॅस 9' में भी नजर आ चुके हैं। 

बता दें कि अंकित गेरा टीवी के उन एक्टर्स में से एक हैं जो कि अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। अंकित गेरा का नाम टीवी जगत की कई अदाकाराओं के साथ जोड़ा जा चुका है। कुछ समय पहले ही दावा किया जा रहा था कि अंकित गेरा 'नागिन' एक्ट्रेस अदा खान को डेट कर रहे हैं। 
 

Content Writer

Smita Sharma