Good News: ''छोटी सरदारनी'' एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारी, शेयर की लाडले की पहली तस्वीर

5/16/2021 10:41:20 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री के कई स्टार्स इस साल पेरेंट्स बने हैं। अनुष्का, कपिल शर्मा, करीना कपूर खान, अनीता हंसनादानी समेत कई स्टार्स के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। अब इस लिस्ट में छोटी सरदारनी फेम अभिलाषा जाखड़ का नाम भी शामिल हो गया है। अभिलाषा जाखड़ और विनीत कुमार चौधरी ने 14 मई को एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने हैं।

इस खुशखबरी को अभिलाषा ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने अपने लाडले की पहली झलक भी दिखाई है। तस्वीर में वह अपने लाडले को बाहों में लिए हैं।

वह प्यार से बेटे के गालों को सहला रही हैं। वहीं उनका लाडला पापा की उंगली थामें है। तस्वीर के साथ अभिलाषा जाखड़ ने लिखा-'14.05.2021 को हमारा छोटा राजकुमार हमारे पास आया। डैडी और मम्मा आपसे प्यार करने का वादा करते हैं, आपकी देखभाल करेंगे और जीवन भर आपका मार्गदर्शन करेंगे।' 

 

इसके अलावा विनीत ने भी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने लाडले को बाहों में लिए हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्हें बधाई दे रहे हैं। 


अभिलाषा जाखड़ ने साल 2017 में एक्टर विनीत कुमार चौधरी से शादी की है। बताया जाता है कि कपल ने शादी से पहले 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। फिर उन्होंने अप्रैल 2017 में जयपुर में सगाई की और इसमें उनके करीबी दोस्त, फैमिली मेंबर्स शामिल हुए थे। वहीं अब कपल एक प्यारे से बेटे का पेरेंट्स बन गया है।

काम की बात करें तो अभिलाषा जाखड़ ने टीवी शो छोटी सरदारनी में अमृता की भूमिका निभाई है। विनीत को कहां हम कहां तुम में देखा गया था। उन्होंने दीपिका कक्कड़ के जुनूनी लवर की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा वह नागिन 2,ये है मोहब्बतें हैं में भी काम कर चुके हैं। 
 

Content Writer

Smita Sharma