Good News: ''छोटी सरदारनी'' एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारी, शेयर की लाडले की पहली तस्वीर

5/16/2021 10:41:20 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री के कई स्टार्स इस साल पेरेंट्स बने हैं। अनुष्का, कपिल शर्मा, करीना कपूर खान, अनीता हंसनादानी समेत कई स्टार्स के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। अब इस लिस्ट में छोटी सरदारनी फेम अभिलाषा जाखड़ का नाम भी शामिल हो गया है। अभिलाषा जाखड़ और विनीत कुमार चौधरी ने 14 मई को एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने हैं।

PunjabKesari

इस खुशखबरी को अभिलाषा ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने अपने लाडले की पहली झलक भी दिखाई है। तस्वीर में वह अपने लाडले को बाहों में लिए हैं।

PunjabKesari

वह प्यार से बेटे के गालों को सहला रही हैं। वहीं उनका लाडला पापा की उंगली थामें है। तस्वीर के साथ अभिलाषा जाखड़ ने लिखा-'14.05.2021 को हमारा छोटा राजकुमार हमारे पास आया। डैडी और मम्मा आपसे प्यार करने का वादा करते हैं, आपकी देखभाल करेंगे और जीवन भर आपका मार्गदर्शन करेंगे।' 

PunjabKesari

 

इसके अलावा विनीत ने भी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने लाडले को बाहों में लिए हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्हें बधाई दे रहे हैं। 

PunjabKesari


अभिलाषा जाखड़ ने साल 2017 में एक्टर विनीत कुमार चौधरी से शादी की है। बताया जाता है कि कपल ने शादी से पहले 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। फिर उन्होंने अप्रैल 2017 में जयपुर में सगाई की और इसमें उनके करीबी दोस्त, फैमिली मेंबर्स शामिल हुए थे। वहीं अब कपल एक प्यारे से बेटे का पेरेंट्स बन गया है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो अभिलाषा जाखड़ ने टीवी शो छोटी सरदारनी में अमृता की भूमिका निभाई है। विनीत को कहां हम कहां तुम में देखा गया था। उन्होंने दीपिका कक्कड़ के जुनूनी लवर की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा वह नागिन 2,ये है मोहब्बतें हैं में भी काम कर चुके हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News