बीवी संग रोमांस कर रहे थे कोरियोग्राफर पुनीत पाठक, पत्नी ने ही कर दिया बैडरूम का प्राइवेट वीडियो लीक

10/8/2021 4:31:59 PM

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहे हैं। स्टार्स अक्सर फैंस संग अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहते हैं। हालांकि कई बार किसी को छोटी सी गलती भी बहुत भारी पड़ जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ है बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर पुनीत पाठक के साथ भी हुई। एक जज होने के नाते पुनीत अपने हर फैसले की गरिमा बनाए रखने की कोशिश करते लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका प्राइवेट वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वह अपनी पत्नी निधि मुनि सिंह के साथ निजी पल बिता रहे हैं।  

PunjabKesari

इस वीडियो को उनकी पत्नी ने ही शेयर किया है जिसे देखकर हर कोई शर्म से लाल हो रहा है। यह वायरल वीडियो पुनीत के बैडरूम का है जिसमे वह अपनी पत्नी के साथ रोमांस करते नज़र आ रहे है।

PunjabKesari

इस वीडियो को देखकर पुनीत के फैंस काफी हैरान है क्योंकि निधि ने जो वीडियो शेयर किया है वह उनके काफी पर्सनल मोमेंट का है। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

पुनीत और निधि की लव स्टोरी के बारे में तो दोनों 'झलक दिखला जा' के सेट पर मिले थे। यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं, जिसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Moony Singh Pathak (@nidhimoonysingh)

साल 2020 अगस्त में इन दोनों ने सगाई की थी। इसके बाद 11 दिसंबर 2020 में दोनों ने सात फेरे ले लिए। करियर की बात करें तो डांसिंग के अलावा पुनीत एक्टिंग में भी दिलचस्पी रखते हैं। वह रेमो डी सूज़ा की निर्देशित फिल्म ,'एबीसीडी','एबीसीडी 2' में नजर आ चुके हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News