गर्लफ्रेंड निधि संग सात जन्मों के बंधन में बंधे कोरियोग्राफर पुनीत पाठक, देखें कपल का वेडिंग लुक

12/12/2020 10:19:42 AM

मुंबई: फेमस  कोरियोग्राफर और एक्टर पुनीत पाठक शादी के बंधन में बंध ही गए। पुनीत ने 11 दिसबंर को  लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड निधि मूनी संग शादी रचाई। हाल ही में उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं। तस्वीरों में  पुनीत और निधि बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इस दौरान पुनीत पाठक की दुल्हनिया निधी पिंक कलर के लहंगे में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने हैवी गोल्ड ज्वैलरी कैरी की थी। शादी के जोड़े में निधी किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं।

PunjabKesari

अपनी शादी में पुनीत पाठक ने बेबी पिंक कलर की शेरवानी पहनी है। सिर पर सेहरा बांधे पुनीत पाठक काफी जच रहे हैं।  शादी के मंडप में बैठकर भी टीवी के इस जोड़े ने खूब तस्वीरें क्लिक करवाईं। एक तस्वीर में पुनीत पाठक, निधी की मांग में सिंदूर भरते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि पुनीत और निधी ने अपनी शादी के हर लम्हे को एंजॉय किया।

PunjabKesari

तस्वीरों के अलावा भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर पुनीत पाठक और निधि मूनी की शादी की एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में पुनीत और निधी एक साथ खड़े नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक महिला पुनीत का सेहरा ठीक करती दिख रही है उन्हें देख ऐसा लगा रहा कि शायद वह एक्टर की मां हैं।

PunjabKesari

पुनीत को देखकर उनकी दुल्हनिया बहुत खुश हो रही हैं। वीडियो में निधि और पुनीत हाई-फाइव करते दिख रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए भारती ने लिखा- 'मेरे फेवरेट कपल को बधाई' इस कैप्शन में उन्होंने #happylife #marride।

View this post on Instagram

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News