Wedding Bells:इस दिन मंगेतर निधि संग सात फेरे लेंगें कोरियोग्राफर पुनीत पाठक,खूबसूरत अंदाज में अनाउंस की वेडिंग डेट

12/9/2020 12:53:42 PM

मुंबई: कोरियॉग्रफर और एक्टर पुनीत पाठक ज्लद ही मंगेतर निधि मुनि सिंह के साथ अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरु करने जा रहे हैं। पुनीत पाठक शुक्रवार यानि 11 दिसंबर को निधि मुनि सिंह से शादी करने जा रहे हैं।

इस बात की जानकारी खुद पुनीत ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी। पुनीत ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें 11 दिसंबर 2020 लिखा है।

तस्वीर शेयर कर पुनीत ने लिखा- 'एक तारीख जो हमेशा हमारे साथ रहेगी, एक तारीख जो हमें हमेशा के लिए बदल देगी। 11/12/2020 एक नए चैप्टर की शुरुआत है। ऐसा चैप्टर जिसमें खूबसूरत कहानियां होंगी, तुम्हारी, मेरी और हमारी।'

बता दें कि पुनीत पाठक लंबे वक्त से निधि को डेट कर रहे थे। पुनीत ने निधि से इसी साल अगस्त में निधि से सगाई की थी। दोनों ने करीबी दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में एक-दूसरे से अंगूठी बदली थी। सगाई की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की थीं। पुनीत और निधि को हाल ही में उनके करीबी दोस्त आदित्य नारायण के वेडिंग रिसेप्शन में स्पॉट किया गया था।

 वर्कफ्रंट की बात करें तो पुनीत को ABCD और 'नवाबजादे' समेत कई फिल्मों में देखा जा चुका है। पुनीत आखिरी बार 'स्ट्रीट डांसर 3D' में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के साथ देखा गया था। इसके अलावा वह रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 के विनर रह चुके हैं। 

Smita Sharma