8 साल छोटे शिरीष कुंद्रा संग फराह ने रचाई थी शादी, कोरियोग्राफर की शादी में जमकर नाचे थे स्टार्स

5/26/2020 1:59:49 PM

मुंबई: लाॅकडाउन की वजह से सभी लोग के साथ-साथ स्टार्स भी अपने घरों में कैद हैं। लाॅकडाउन के कारण स्टार्स भी सोशल साइट पर एक्टिव हो गए हैं। वे आए दिन फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं स्टार्स की लाइफ से जुड़े कई किस्से और उनकी अनदेखी तस्वीरें भी सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। वैसे तो जब भी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की बात होती है तो दर्जनों ऐसे सेलिब्रेटीज होते हैं जो स्‍क्रीन पर नजर नहीं आने के बाद भी किसी फिल्‍म स्‍टार की तरह ही फेमस हो चुके हैं।

इनमें से एक हैं फराह खान। फराह खान फिल्‍म डायरेक्‍टर, प्रोड्यूसर , एक्‍ट्रेस और कोरियोग्राफर हैं। वह कई रियालिटी शोज में जज रह चुकी हैं। आज फरहा फिल्‍म इंडस्‍ट्री में उतनी ही पॉपुलर हैं जितनी की कोई बॉलीवुड एक्‍ट्रेस।

फराह खान के बारें में कई बातें मशहूर हैं। उन्‍हीं में से एक है कि वह बहुत ज्‍यादा बोल्‍ड हैं। इसी बीच फराह की शादी की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में स्टार्स फराह की शादी में जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं। एक तस्वीर में फराह ऋतिक के गले में बाहें डाले दिख रही हैं। वहीं एक तस्वीर में वह प्रियंका चोपड़ा और रानी मुखर्जी संग डांस कर रही हैं।

फराह ने शिरीष कुंद्रा से लव मैरिज की थी। जब फरहा खान ने यह डिसाइड किया था कि वह शिरीष के साथ शादी करने वाली हैं तो पूरे फिल्‍म इंडस्‍ट्री को उन दोनों के अफेयर के बारे में पता भी नहीं था।शिरीष ने फिल्‍म 'मैं हूं ना' के सेट पर यह बात फराह के आगे कनफेस की थी कि वह हमेशा से उनका क्रश रही थीं। यही वजह थी कि शिरीष ने फरहा खान की पहली मूवी 'मैं हू न' को बेहद कम प्राइज में एडिट किया था।

एक दिन पार्टी में नशे में धुत शिरीष ने अपने दिल की बात फराह को बता दी। फराह भी शिरीष को लेकर वही महसूस करती थीं जैसा वो फराह को लेकर करते थे। उस दिन से दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया।

फिल्‍म 'मैं हूं न' की सक्‍सेस पार्टी में शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान ही वह पहली शख्‍स थीं जिन्‍हें फरहा और शिरीष के बारे में पता चला था।

तीन बार की थी शिरीष और फराह ने शादी 

साल 2004 में फराह और शीरीष ने सबसे पहले कोर्ट मैरिज की थी। वहीं दूसरी शादी साउथ इंडियन स्‍टाइल में हुई थी जहां पर शाहरुख खान और गौरी ने फरहा खान का कन्‍यादान किया था। वहीं तीसरी शादी इस्‍लामिक अंदाज में हुई थी। फराह की शादी में स्टार्स जमकर थिरके थे।  

 

Smita Sharma