यामी गौतम धर की 'चोर निकल के भागा' ने इजराइल और यूएसए में भी मचाई धूम, एक्ट्रेस ने जताई खुशी

3/29/2023 1:51:52 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम धर ने अपनी बैक-टू-बैक हिट फिल्मों के साथ न सिर्फ दर्शकों को लुभाया बल्कि उनके दिलों पर राज भी करती हैं। 'ए थ्रसडे', 'दसवीं' और 'लॉस्ट' के बाद अब यामी अपनी हालिया रिलीज 'चोर निकल के भागा' में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए तारीफे हासिल कर रही हैं। ये फिल्म देश से बाहर भी लोगों पर अपना जादू चला रही हैं और भारत और अमेरिका में टॉप पर ट्रेंड कर रही है।

 

ऐसे में जैसे ही फैन्स ने यामी की तारीफ करते हुए पूरे सोशल मीडिया यूनिवर्स पर कमेंट्स की बाढ़ ला दी, वह वास्तव में सभी से मिल रही शानदार प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं। चोर निकल के भागा को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए, यामी ने कहा, “चोर निकल के भागा और मेरे किरदार को मिली प्रतिक्रिया कम से कम कहने के लिए संतुष्टिदायक और विनम्र रही है। मेरे कई दोस्त और परिवार जो भारत से बाहर रह रहे हैं, उन्होंने भी टेक्स्ट किया है और फिल्म के बारे में अच्छी बातें कही हैं। और सबसे अहम बात यह है कि जिस तरह से दर्शक और मेरे फैन्स नेहा और फिल्म को इतना प्यार दे रहे हैं.. यह अवास्तविक लगता है, रिलीज के बाद से मेरा फोन बजना बंद नहीं हुआ है।" यह फिल्म सिर्फ भारत और यू.एस में ही नहीं टॉप पर ट्रेंड हो रही है, बल्कि इजराइल में भी नंबर 2 पोजीशन पर है, जो एक हिंदी फिल्म के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

 

 

अपने विदेशी फैन से तारीफ के शब्द सुनकर यामी ने भी अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा-

"आपके प्यार और इसे साझा करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद :) मेरे लिए भी बहुत मायने रखता है🙏🏻🌹"

 

 

प्रतिक्रिया पर बात करते हुए, यामी ने आगे कहा, "मैं सोशल मीडिया पर जितना हो सके उतने संदेश और प्रतिक्रियाएं पढ़ने की कोशिश कर रही हूं, जो लोग फिल्म के लिए डाल रहे हैं और मैं लॉस्ट के बाद चोर के लिए लिखे गए ऐसे अच्छे शब्दों को पढ़कर वास्तव में बहुत खुश और प्रेरित महसूस कर रही हूं। और यह कि मैं न केवल उन्हें इन भूमिकाओं में सरप्राइज़ करने में सफल रही बल्कि उन्होंने मुझ पर जो विश्वास जताया है, उसके साथ न्याय भी कर सकी"

 

वह आगे कहती हैं, "आपके दर्शकों को आपकी पसंद के साथ खड़े देखना बेहद संतोषजनक है, और मुझे उम्मीद है कि मैं इसे जारी रखूंगी। मुझे लगता है कि मुझ पर एक निश्चित जिम्मेदारी है, क्योंकि दर्शकों से एक निश्चित स्तर की उम्मीदें तब आती हैं जब यह मेरी फिल्मों और मेरे काम की पसंद की बात आती है, और यह विचार मुझे हमेशा खुश करेगा और मुझे अपने काम में बेहतर होने के लिए प्रेरित करेगा।" वहीं आने वाले समय में यामी नेक्स्ट प्रतीक गांधी के साथ 'धूम धाम' और अक्षय कुमार के साथ 'ओएमजी 2' में दिखाई देंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News