बिना ब्रा के हसीना ने पहनी इतनी सेक्सी ड्रेस, तस्वीरों मे साफ नजर आए प्राइवेट पार्टस

10/11/2018 4:27:58 PM

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस क्लो फेरी अपनी हॉट लुक और तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों मे रहती हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है। इस दौरान क्लो स्पेन की सड़कों पर घूमते हुए नजर आईं। 

इस दौरान उन्होंने न्यूड कलर की सेक्सी ड्रेस पहनी थी जिसमें उनके प्राइवेट पार्टस दिखाई दे रहे हैं।

क्लों बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आईं। किम ने बिना ब्रा के ड्रेस पहनी जिसमें उनके गुप्त अंग तस्वीरों में दिखाई दे रहे हैं।

उनकी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। क्लो में हॉट अंदाज के साथ तस्वीरें क्लिक करवाई। क्लो की ड्रेस इतनी हॉट थी कि तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

22 साल की क्लो का एेसी कातिलाना अदाएं देख फैंस के दिलों में खलबली मचा देने वाली है। वैसे यह पहला मौका नहीं जब क्लो के साथ ऐसा हुआ है।

इससे कई फोटोशूट और सेल्फी में भी टीवी होस्ट अपने शरीर की नुमाइश कर चुकी हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने सोशल साइट पर एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें वह न्यूड नजर आई थी।

बता दें कि क्लो ब्रिटिश टीवी पर्सनालिटी हैं। उनका रियल नाम क्लो एथरिंगटन है। न्यूकैसल की रहने वालीं क्लो को एमटीवी रियालिटी सीरिज 'जिओर्डी शोर सीरिज 10' के लिए जाना जाता है।

31 अगस्त 1995 को जन्मीं क्लो फेरी 'सैलेब्रिटी बिग ब्रदर' के 19वें एडिशन में पार्टिसिपेट कर चुकी हैं। वो इस शो में 13 जनवरी, 2017 को एंटर हुईं और एक हफ्ते बाद ही वो शो से बाहर हो गईं।


 

Neha