एक्ट्रैस ने दिखाई एेसी बेशर्मी, ब्वॉयफ्रैंड के शोल्डर पर बैठकर खिंचवाई अश्लील तस्वीरें

2/1/2018 3:31:34 PM

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस क्लो फेरी अपनी हॉट लुक और तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों मे रहती हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें वह थाईलैंड में समुद्र के किनारे अपने ब्वॉफ्रैंड के साथ किस करते हुए नजर आईं। 

PunjabKesari

इस दौरान क्लो ने पर्पल कलर की हॉट बिकिनी पहने हुए पानी में होट पोज देते हुए दिखाई दी। इतना ही नहीं कई तस्वीरों में तो क्लो अपने व्बॉयफ्रैंड के शोल्डर पर बैठकर अश्लील तस्वीरें खिंचवाते हुए नजर आईं।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि दोनों कई महीनों से एक दूसरे के साथ रिलेशन में हैं। 22 साल की क्लो का एेसी कातिलाना अदाएं देख फैंस के दिलों में खलबली मचा देने वाली है। वैसे यह पहला मौका नहीं जब क्लो के साथ ऐसा हुआ हो।

PunjabKesari

इससे कई फोटोशूट और सेल्फी में भी टीवी होस्ट अपने शरीर की नुमाइश कर चुकी हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने सोशल साइट पर एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें वह न्यूड नजर आई थी।

PunjabKesari

बता दें कि क्लो ब्रिटिश टीवी पर्सनालिटी हैं। उनका रियल नाम क्लो एथरिंगटन है। न्यूकैसल की रहने वालीं क्लो को एमटीवी रियालिटी सीरिज 'जिओर्डी शोर सीरिज 10' के लिए जाना जाता है। 31 अगस्त 1995 को जन्मीं क्लो फेरी 'सैलेब्रिटी बिग ब्रदर' के 19वें एडिशन में पार्टिसिपेट कर चुकी हैं। वो इस शो में 13 जनवरी, 2017 को एंटर हुईं और एक हफ्ते बाद ही वो शो से बाहर हो गईं।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News