अकेली ब्रा पहन अश्लील हालात में सड़क पर निकली एक्ट्रैस, साफ नजर आए क्लीवेज

10/22/2017 4:05:55 PM

लंदन: टीवी स्टार क्लो फेरी अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में क्लो की कुछ तस्वीरें सामने आईं है। इन तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा कर रख दिया है। 

PunjabKesari

इन तस्वीरों में क्लो ब्लैक नैट ब्रा और लोअर पहने हुए नजर आ रही हैं। क्लो अकेली ब्रा पहन सड़क पर घूम रही हैं। उनकी ब्रा में से प्राइवेट पार्टय साफ नजर आ रहें हैं। बीते दिनों भी क्लो एक हादसे का शिकार हो गईं थी। दरअसल, उन्होंने कुछ काम ही एेसा कर दिया था कि अपनी गलती के कारण उनको शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। क्लो ने शॉवर लेने के बाद टॉवल लपेट रखा था।

PunjabKesari

इसी दौरान उन्हें कार में रखे एक कार्डबोर्ड बॉक्स से कुछ सामान लाना था। क्लो टॉवल में ही बाहर चली गईं। जब वो कार से सामान उठा रही थीं तो इसी दौरान बॉक्स फिसलने से वो अनबैलेंस हो गईं और उनका टॉवल नीचे खिसक गया और वे सामान छोड़कर घर के अंदर दौड़ पड़ीं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में भी क्लो ने शर्म करने वाली कोई बात नहीं की है। वह एक्ली ब्रा पहन सड़क पर निकली और कैमरे के सामने बेहद कातिलाना अंदाज में पोज देते हुए नजर आईं। इन तस्वीरों को तो देखकर एेसा लह रहा है कि क्लो का काला जादू उनके फैंस पर चलने वाला है। 

PunjabKesari
बता दें कि क्लो ब्रिटिश टीवी पर्सनालिटी हैं। उनका रियल नाम क्लो एथरिंगटन है। न्यूकैसल की रहने वालीं क्लो को एमटीवी रियालिटी सीरिज 'जिओर्डी शोर सीरिज 10' के लिए जाना जाता है। 31 अगस्त 1995 को जन्मीं क्लो फेरी 'सैलेब्रिटी बिग ब्रदर' के 19वें एडिशन में पार्टिसिपेट कर चुकी हैं। वो इस शो में 13 जनवरी, 2017 को एंटर हुईं और एक हफ्ते बाद ही वो शो से बाहर हो गईं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News