सरेआम सड़क पर बॉयफ्रेंड को हैंड बैग से मारती दिखीं क्लो, सेक्सी ड्रेस में दिखे हॉट क्लीवेज

9/12/2018 6:02:08 PM

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस क्लो फेरी अपनी हॉट लुक और तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों मे रहती हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें वह बॉयफ्रेंड सैम गौलैंड के साथ नाइट आउट करती नजर आईं। 

PunjabKesari

इस दौरान क्लो लेदर ड्रेस पहने हुए बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए क्लो नें हैंड बैग भी लिया था।

PunjabKesari

इस दौरान क्लो सैम को हैंडबैग से मारती हुई नजर आ रही हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर तो एेसा लग रहा है कि क्लो सैम के साथ मस्ती करने के मूड में हैं।

PunjabKesari

क्लो की ड्रेस इतनी हॉट थी कि तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। 22 साल की क्लो का एेसी कातिलाना अदाएं देख फैंस के दिलों में खलबली मचा देने वाली है। वैसे यह पहला मौका नहीं जब क्लो के साथ ऐसा हुआ हो।

PunjabKesari

इससे कई फोटोशूट और सेल्फी में भी टीवी होस्ट अपने शरीर की नुमाइश कर चुकी हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने सोशल साइट पर एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें वह न्यूड नजर आई थी।

PunjabKesari

बता दें कि क्लो ब्रिटिश टीवी पर्सनालिटी हैं। उनका रियल नाम क्लो एथरिंगटन है। न्यूकैसल की रहने वालीं क्लो को एमटीवी रियालिटी सीरिज 'जिओर्डी शोर सीरिज 10' के लिए जाना जाता है।

PunjabKesari

31 अगस्त 1995 को जन्मीं क्लो फेरी 'सैलेब्रिटी बिग ब्रदर' के 19वें एडिशन में पार्टिसिपेट कर चुकी हैं। वो इस शो में 13 जनवरी, 2017 को एंटर हुईं और एक हफ्ते बाद ही वो शो से बाहर हो गईं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News