हार्ट अटैक की अफवाहों पर चियान विक्रम ने जताई नराजगी, बोले- ''मेरे चेहरे को किसी बीमार व्यक्ति के चेहरे के साथ मॉर्फ करके दिखाया गया''

7/13/2022 10:52:57 AM

मुंबई. साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम बीते दिनों से अपनी स्वास्थ्य से जुड़ी खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। खबरें वायरल हुई थी कि चियान को हार्ट अटैक की समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि एक्टर को सीने में दर्द की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हालांकि इस खबर को उनके बेटे ध्रुव ने अफवाह बताकर खारिज कर दिया था। अब एक इवेंट के दौरान चियान ने अपने स्वास्थ्य से जुड़ी खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। 

PunjabKesari
विक्रम कोबरा के वीडियो लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे। इस दौरान एक्टर ने हार्ट अटैक की अफवाहों पर नाराजगी जताते हुए बताया कि उनके चेहरे को किसी बीमार व्यक्ति के चेहरे के साथ मॉर्फ करके दिखाया गया। मीडिया ने उनके इस मॉर्फ फोटो का इस्तेमाल किया। इसके साथ एक्टर ने अपने फैंस को साथ देने के लिए शुक्रिया भी अदा किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्टर कह रहे हैं- 'मैंने मेरी सारी रिपोर्ट्स देखी हैं। कई लोगों ने मेरी फोटो को बीमार व्यक्ति की फोटो के साथ मॉर्फ करके थंबनेल इमेज की तरह इस्तेमाल किया। वह कुछ ज्यादा क्रिएटिव हुए, जो अच्छा भी है। मैंने अपनी लाइफ में बहुत कुछ एक्सपीरियंस किया है, तो यह मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं थी। मेरे परिवार, दोस्त और फैंस ने काफी साथ दिया है। इससे ज्यादा जीवन में और कुछ नहीं चाहिए।' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें विक्रम के मैनेजर और बेटे ने हार्ट अटैक की सभी खबरों को अफवाह बताकर उन्हें प्राइवेसी देनी की बात कही थी। काम की बात करें तो विक्रम अपनी फिल्म 'पीएस 1' में नजर आने वाले हैं। 500 करोड़ के बजट में बनीं मणिरत्नम की यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News