रिप्ड जींस पहनने पर ट्रोल हुईं चित्राशी रावत,बोलीं-''तीरथ सिंह रावत मेरे पिता लेकिन CM से मेरा कोई लेना देना नहीं''

3/21/2021 11:19:32 AM

मुंबई: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के महिलाओं के रिप्ड जींस पर दिए बयान को लेकर काफी विवाद हो रहा है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड की कई बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस ने सीएम के इस बयान पर प्रतिक्रिया दी। तीरथ सिंह रावत के बयान के बाद लोगों ने फिल्म 'चक दे इंडिया' में काम कर चुकी एक्ट्रेस चित्राशी रावत की रिप्ड जींस पहने एक तस्वीर वायरल कर दी।

इन तस्वीरों को  को वायरल करते हुए चित्राशी को सीएम तीरथ सिंह रावत की बेटी बताया जा रहा है। चित्राशी रावत की फोटो शेयर करते हुए कुछ लोगों ने कहा कि जब खुद सीएम तीरथ सिंह रावत की बेटी एक्ट्रेस है और वो जींस पहनती है। इसलिए वो दूसरी महिलाओं के कपड़ों पर ज्ञान न दें। हालांकि सच्चाई कुछ और है। 

दरअसल, 'चक दे इंडिया'  फेम चित्राशी रावत के पिता का नाम भी तीरथ सिंह रावत है। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स को लग रहा है कि चित्राशी उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत की बेटी है। अब एक जैसा नाम होने के चलते सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें सीएम की बेटी मानकर रिप्ड जींस पहनने को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

वहीं इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए चित्राशी रावत ने ट्वीट कर कहा- 'फटी जींस में मेरी एक तस्वीर वायरल हो रही है और दावा किया जा रहा है कि मैं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री की बेटी हूं। ये सच है कि मेरे पिता का नाम तीरथ सिंह रावत है, लेकिन ये महज संयोग है। मेरा मुख्यमंत्री से कोई संबंध नहीं।'

जानकारी के लिए बता दें कि चित्राशी खुद भी उत्तराखंड से हैं। वह राज्य की हॉकी टीम का हिस्सा रह चुकी हैं। चित्राशी को लोग फिल्म 'चक दे ​​इंडिया' की कोमल चौटाला के रूप में जानते हैं। चित्राशी ने 'फैशन', 'लक', 'तेरे नाल इश्क हो गया', 'रैम्बो' जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

बता दें कि उत्तराखंड के सीएम रावत ने एक बाल आयोग कार्यक्रम में कहा था- 'एक बार जब मैं प्लेन में बैठा था तो बगल में एक महिला बैठी थीं। उन्होंने गमबूट पहने थे, लेकिन घुटने फटे हुए थे और हाथ में कई कड़े थे।

दो बच्चे साथ में दिखे और मेरे पूछने पर पता चला कि पति जेएनयू में प्रोफेसर हैं और खुद वो कोई एनजीओ चलाती है। जो एनजीओ चलाती हैं उनके घुटने दिखते हैं। समाज के बीच में जाती हैं। बच्चे साथ में हैं। क्या संस्कार देंगी ?'  मुख्यमंत्री के इस बयान के सामने आने के बाद लोगों ने उनका खूब विरोध किया था। हालांकि विवाद बढ़ने के बाद मुख्यमंत्री ने माफी भी मांग ली थी।

Content Writer

Smita Sharma