रिप्ड जींस पहनने पर ट्रोल हुईं चित्राशी रावत,बोलीं-''तीरथ सिंह रावत मेरे पिता लेकिन CM से मेरा कोई लेना देना नहीं''

3/21/2021 11:19:32 AM

मुंबई: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के महिलाओं के रिप्ड जींस पर दिए बयान को लेकर काफी विवाद हो रहा है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड की कई बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस ने सीएम के इस बयान पर प्रतिक्रिया दी। तीरथ सिंह रावत के बयान के बाद लोगों ने फिल्म 'चक दे इंडिया' में काम कर चुकी एक्ट्रेस चित्राशी रावत की रिप्ड जींस पहने एक तस्वीर वायरल कर दी।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को  को वायरल करते हुए चित्राशी को सीएम तीरथ सिंह रावत की बेटी बताया जा रहा है। चित्राशी रावत की फोटो शेयर करते हुए कुछ लोगों ने कहा कि जब खुद सीएम तीरथ सिंह रावत की बेटी एक्ट्रेस है और वो जींस पहनती है। इसलिए वो दूसरी महिलाओं के कपड़ों पर ज्ञान न दें। हालांकि सच्चाई कुछ और है। 

PunjabKesari

दरअसल, 'चक दे इंडिया'  फेम चित्राशी रावत के पिता का नाम भी तीरथ सिंह रावत है। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स को लग रहा है कि चित्राशी उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत की बेटी है। अब एक जैसा नाम होने के चलते सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें सीएम की बेटी मानकर रिप्ड जींस पहनने को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए चित्राशी रावत ने ट्वीट कर कहा- 'फटी जींस में मेरी एक तस्वीर वायरल हो रही है और दावा किया जा रहा है कि मैं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री की बेटी हूं। ये सच है कि मेरे पिता का नाम तीरथ सिंह रावत है, लेकिन ये महज संयोग है। मेरा मुख्यमंत्री से कोई संबंध नहीं।'

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि चित्राशी खुद भी उत्तराखंड से हैं। वह राज्य की हॉकी टीम का हिस्सा रह चुकी हैं। चित्राशी को लोग फिल्म 'चक दे ​​इंडिया' की कोमल चौटाला के रूप में जानते हैं। चित्राशी ने 'फैशन', 'लक', 'तेरे नाल इश्क हो गया', 'रैम्बो' जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

PunjabKesari

बता दें कि उत्तराखंड के सीएम रावत ने एक बाल आयोग कार्यक्रम में कहा था- 'एक बार जब मैं प्लेन में बैठा था तो बगल में एक महिला बैठी थीं। उन्होंने गमबूट पहने थे, लेकिन घुटने फटे हुए थे और हाथ में कई कड़े थे।

PunjabKesari

दो बच्चे साथ में दिखे और मेरे पूछने पर पता चला कि पति जेएनयू में प्रोफेसर हैं और खुद वो कोई एनजीओ चलाती है। जो एनजीओ चलाती हैं उनके घुटने दिखते हैं। समाज के बीच में जाती हैं। बच्चे साथ में हैं। क्या संस्कार देंगी ?'  मुख्यमंत्री के इस बयान के सामने आने के बाद लोगों ने उनका खूब विरोध किया था। हालांकि विवाद बढ़ने के बाद मुख्यमंत्री ने माफी भी मांग ली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News