झमाझम बारिश के बीच सैलून पहुंची 42 की चित्रांगदा, जंपसूट में दिखीं बला की खूबसूरत

7/27/2019 1:09:20 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह इन दिनों लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन वह हमेशा अपने खूबसूरती और दिलकश अंदाज को लेकर छाई रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से इंटरनेट पर छाईं रहती हैं। हाल ही में उनको बांद्रा के एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। 

 

इस दौरान मुंबई की झमाझम बारिश के बीच चित्रांगदा ब्लू एंड व्हाइट जंपसूट में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। तेज हवा और बारिश के बीच उन्होंने पैपराजी को मुस्कुराते हुए पोज दिए। जंपसूट के साथ खुले बाल और ब्लैक शेड्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। सैलून के बाहर चित्रांगदा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे है। तेज हवा में उड़ती हुई एक्ट्रेस की जुल्फें उनके लुक को चार-चांद लगा रही हैं। 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो चित्रांगदा ने 2003 में आई फिल्म हजारों ख्वाहिशें ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने 'देसी बॉयज', 'ये साली जिंदगी' और 'आई मी और मैं' जैसी कई फिल्मों में काम किया। फिल्मों के अलावा चित्रांगदा अपनी फिटनेस को लेकर जाती जाती हैं। 42 साल में भी चित्रांगदा काफी फिट और सेक्सी दिखती हैं। तस्वीरों में उनकी हॉटनेस देख उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल है। तो चलिए डालते हैं एक नजर एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर...

Chitrangada Singh  की फोटो 

चित्रांगदा सिंह की एचडी फोटो 

Chitrangada Singh एचडी इमेज 

चित्रांगदा सिंह इमेज फॉर व्हाट्सप्प 

Chitrangada Singh इमेज फॉर मोबाइल 

चित्रांगदा सिंह इमेज फॉर फेसबुक 

 

Neha