फ्रंटकट ड्रेस में गाॅर्जियस दिखीं चित्रांगदा, क्लीवेज दिखाकर किया सबको अट्रैक्ट

8/25/2019 10:47:01 AM

मुंबई: बी टाउन एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं। अक्सर इंटरनेट पर चित्रांगदा का लुक वायरल रहता है। चित्रांगदा हमेशा से ही अपने खूबसूरती और दिलकश अंदाज को लेकर छाई रहती हैं।

शनिवार शाम उन्हें बांद्रा के सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान 42 की चित्रांगदा रेड कलर की फ्रंटकट ड्रेस में गाॅर्जियस दिखीं। तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं।

खुले बाल, मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। सैलून के बाहर चित्रांगदा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो चित्रांगदा ने 2003 में आई फिल्म 'हजारों ख्वाहिशें' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने 'देसी बॉयज', 'ये साली जिंदगी' और 'आई मी और मैं' जैसी कई फिल्मों में काम किया।

फिल्मों के अलावा चित्रांगदा अपनी फिटनेस को लेकर जाती जाती हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म 'बाजार' में देखा गया था। चित्रांगदा जल्द ही म्यूजिकल ड्रामा वेब सीरीज के जरिए प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू करेंगी। सीरीज की शूट इस साल के अंत में शुरू होगी।

 

 

 

 

 

Smita Sharma