प्रेग्नेंट हैं चिरंजीवी सर्जा की पत्नी मेघना राज, एक्टर के निधन के बाद वायरल हुईं शादी की तस्वीरें

6/8/2020 1:19:46 PM

मुंबई: साउथ के एक्टरचिरंजीवी सर्जा का रविवार को हार्ट अटौक से निधन हो गया। उन्होंने 39 की आयु में अंतिम सांस ली।  निधन के बाद उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए घर लाया गया। चिरंजीवी का अंतिम संस्कार आज दोपहर उनके फार्म हाउस पर होगा।

चिरंजीवी के निधन के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसके साथ ही चिरंजीवी सर्जा और एक्ट्रेस मेघना राज की शादी की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

बता दें चिरंजीवी सर्जा की पत्नी और एक्ट्रेस मेघना राज गर्भवती हैं। हाल ही में फार्महाउस से जो तस्वीरें सामने आईं थी उनमें उनकी झलक देखने को मिली थी। सामने आई तस्वीरों में उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

उनकी शादी दो साल पहले ही हुई थी, दोनों ने 2 मई 2018 को शादी रचाई थी। कपल ने कैथलिक रीति-रिवाज से शादी करने के बाद हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी की थी। मेघना और चिरंजीवी ने 10 साल डेट करने के बाद शादी रचाई थीं। शादी में मेघना और चिरंजीवी के परिजनों के अलावा खास रिश्तेदार और लोग ही शामिल हुए थे।

चिरंजीवी ने फिल्मी करियर की शुरुआत वायुपुत्र से की थी। उनकी आखिरी फिल्म 'शिवार्जुन' थी जिसमें उन्होंने अमृता अयंगर और अक्षता श्रीनिवास के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी। चिरंजीवी ने अब तक 22 फिल्मों में काम किया है। 

 

Smita Sharma