प्रेग्नेंट हैं चिरंजीवी सर्जा की पत्नी मेघना राज, एक्टर के निधन के बाद वायरल हुईं शादी की तस्वीरें

6/8/2020 1:19:46 PM

मुंबई: साउथ के एक्टरचिरंजीवी सर्जा का रविवार को हार्ट अटौक से निधन हो गया। उन्होंने 39 की आयु में अंतिम सांस ली।  निधन के बाद उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए घर लाया गया। चिरंजीवी का अंतिम संस्कार आज दोपहर उनके फार्म हाउस पर होगा।

PunjabKesari

चिरंजीवी के निधन के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसके साथ ही चिरंजीवी सर्जा और एक्ट्रेस मेघना राज की शादी की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

बता दें चिरंजीवी सर्जा की पत्नी और एक्ट्रेस मेघना राज गर्भवती हैं। हाल ही में फार्महाउस से जो तस्वीरें सामने आईं थी उनमें उनकी झलक देखने को मिली थी। सामने आई तस्वीरों में उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

PunjabKesari

उनकी शादी दो साल पहले ही हुई थी, दोनों ने 2 मई 2018 को शादी रचाई थी। कपल ने कैथलिक रीति-रिवाज से शादी करने के बाद हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी की थी। मेघना और चिरंजीवी ने 10 साल डेट करने के बाद शादी रचाई थीं। शादी में मेघना और चिरंजीवी के परिजनों के अलावा खास रिश्तेदार और लोग ही शामिल हुए थे।

PunjabKesari

चिरंजीवी ने फिल्मी करियर की शुरुआत वायुपुत्र से की थी। उनकी आखिरी फिल्म 'शिवार्जुन' थी जिसमें उन्होंने अमृता अयंगर और अक्षता श्रीनिवास के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी। चिरंजीवी ने अब तक 22 फिल्मों में काम किया है। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News