चिरंजीवी ने घर पर रखी ''विक्रम'' की सक्सेस पार्टी, दोस्त कमल हासन और सलमान खान ने की शिरक्त

6/12/2022 12:54:57 PM

मुंबई. साउथ एक्टर कमल हासन की खुशी इस समय आसमान छू रही है। 3 जून को रिलीज हुए कमल की फिल्म 'विक्रम' सुपरहिट रही। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 250 करोड़ की कमाई कर ली है। अपने घर पर कमल के दोस्त चिरंजीवी ने 'विक्रम' की सक्सेस पार्टी रखी। इस पार्टी में एक्टर सलमान खान, कमल हासन और विक्रम के डायरेक्टर लोकेश कंगाराजी सहित कई स्टार्स शामिल हुए, जिसकी तस्वीरें चिरंजीवी ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं।

PunjabKesari
चिरंजीवी ने अपने घर पर दोस्त कमल हासन और सलमान खान का शानदार स्वागत किया। एक्टर ने सलमान को बुके और कमल को शॉल और फूलों का गुलदस्ता देकर वेलकम करते नजर आ रहे हैं। तीनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए चिरंजीवी ने लिखा- 'बहुत ही शानदार, मेरे बेहद पुराने और सम्मानित दोस्त कमल हासन की विक्रम के सफल होने की खुशी में ये शाम सजी। जहां मेरे सल्लू भाई, लोकेश समेत कई स्टार्स मेरे घर पहुंचे। मेरे सभी दोस्तों के साथ ये खास पल था। वाकई विक्रम शानदार फिल्म थी।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें फिल्म 'विक्रम' को लोकेश कंगाराजी ने डायरेक्ट और कमल ने प्रोडयूस किया है। 3 जून को 'विक्रम' के साथ अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' और अदिवि शेष की 'मेजर' भी रिलीज हुई थी। अक्षय की फिल्म कुछ खास नहीं चली, लेकिन 'विक्रम' और 'मेजर' बॉक्स ऑफस पर सफल रही।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें सलमान खान ने चिरंजीवी की फिल्म 'गॉडफादर' से साउथ फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं। कहा जा रहा है सलमान  ने चिरंजीवी की दोस्ती की वजह से इस फिल्म को साइन किया और उन्होंने इसके लिए फीस भी नहीं लेने वाले हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News