IFFI:''इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर'' अवॉर्ड से सम्मानित हुए मेगास्टार चिरंजीवी, माता-पिता का जताया आभार

11/29/2022 11:28:44 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मेगास्टार चिरंजीवी साउथ के सबसे प्रसिद्ध स्टार्स में से एक हैं। टॉलीवुड स्टार को पिछले कई सालों में कई विशेषताओं के लिए सम्मानित किया गया है और अब उनकी पुरस्कारों की लिस्ट में एक और अवॉर्ड शामिल हो गया है।चिरंजीवी को सोमवार को फिल्म महोत्सव के दौरान 2022 के इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इस सम्मान से उत्साहित मेगास्टार ने फिल्म इंडस्ट्री और अपने फैंस के प्रति आभार व्यक्त किया।

 

 

पुरस्कार हासिल करने के बाद चिरंजीवी ने आईएफएफआई, भारत सरकार और प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया। इसके अलावा, मेगास्टार ने अपने माता-पिता और तेलुगु फिल्म उद्योग के प्रति भी आभार व्यक्त किया। एक्टर शिव शंकर ने कहा, “मैं अपना सिर झुकाता हूं और आप में से हर एक को धन्यवाद देता हूं। मैं हमेशा अपने माता-पिता का आभारी रहूंगा, मुझे कोनिदेला शिव शंकर वरा प्रसाद के रूप में जन्म दिया और तेलुगु फिल्म उद्योग का भी। मैं इस उद्योग के प्रति आजीवन ऋणी रहूंगा।”


 
गौरतलब है कि चार दशकों से ज्यादा के एक शानदार फिल्मी करियर में चिरंजीवी ने तेलुगु में 150 से ज्यादा फीचर फिल्मों के साथ-साथ हिंदी, तमिल और कन्नड़ की कुछ फिल्मों में अभिनय किया है।

 

फिल्म महोत्सव में बीते नौ दिन में 282 फिल्मों की स्क्रीनिंग की गई। महोत्सव में दुनियाभर के 78 देशों से 65 अंतरराष्ट्रीय और 15 भारतीय भाषाओं में 183 अंतरराष्ट्रीय व 97 भारतीय फिल्मों को प्रदर्शित किया गया। 20 से अधिक मास्टरक्लास, इन-कन्वर्सेशन सेशन और सेलेब्रिटी इवेंट्स आयोजित किए गए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News