कैंसर से जूझ रहे फैन के लिए मसीहा बने चिरंजीवी, उठाया इलाज का सारा खर्च

10/29/2021 11:36:23 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने एक्टिंग के दम पर ऐसी पहचान बनाई है कि वो किसी आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। देश दुनिया में भी उनके फैंस की कोई कमी नहीं है। वहीं चिरंजीवी कई मौकों पर अपनी नेकदिली से फैंस का दिल जीतते रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्टर ने कैंसर पीड़ित के लिए कुछ ऐसा किया, जिसके बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। चिरंजीवी ने हाल ही में कैंसर से जूझ रहे एक फैन को उसके ट्रीटमेंट के लिए आर्थिक मदद दी है।

 


दरअसल, चिरंजीवी ने बिजी शेड्यूल के बावजूद मंगलवार को अपने फैन वेंकट से अपने ऑफिस में मुलाकात की, जो कैंसर से जूझ रहा है और उसके पास इलाज के लिए पैसे नहीं हैं। जब चिरंजीवी को फैन के स्वास्थ्य का पता चला तो एक्टर ने उसके मेडिकल ट्रीटमेंट का खर्च उठाने का वादा किया।


चिरंजीवी ने फैन की मेडिकल रिपोर्ट भी देखी और उसे सलाह दी कि वे हैदराबाद के प्राइवेट अस्पताल में जाकर दूसरा ओपिनियन ले ले। चिरंजीवी ने वेंकट को पर्सनली हॉस्पिटल रिफर किया, इसके बाद अपनी टीम से इस केस को लेकर अपडेट करने को कहा। चिरंजीवी ने वेंकट को दो लाख रुपए उसके खर्चे के लिए दिए।

 

चिरंजीवी से मदद पाने के बाद वेंकट की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने कहा- मुझे खुशी है कि मैं उनके फैन के नाम से जाना जाता हूं। मैं अपनी पूरी जिंदगी भर उनका धन्यवाद करूं तो भी कम है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म आचार्य है, जिसमें राम चरण, काजल अग्रवाल, पूजा हेगड़े नजर आएंगे। आचार्य के अलावा चिरंजीवी गॉडफादर में दिखेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News