चीन में ''बाहुबली'' बनी भारत की ''सुपरस्टार'', तोड़ डाले कमाई के ये सारे रिकॉर्ड

2/2/2018 7:20:50 PM

मुंबईः बॉक्स ऑफिस के भारत में तो कई बादशाह होंगे लेकिन आमिर खान चीन के बॉक्स ऑफिस के बादशाह बन गए हैं। उनकी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन में कामयाबी के झंडे गाड़ दिए हैं। फिल्म ने दो हफ्ते यानी 14 दिन में 500 करोड़ रु. की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने दो हफ्ते में 7.84 करोड़ डॉलर यानी 502.08 करोड़ रु. की कमाई कर चुकी है। इस तरह आमिर खान विदेशी बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी की नई इबारत लिखने में कामयाब रहे हैं।

 

हाल के दिनों में चीन के बॉक्‍स ऑफिस पर सीक्रेट सुपरस्‍टार ने दुनिया की कई बेहतरीन फिल्‍मों को पटखनी दे कर आमिर खान ने नंबर वन का स्‍थान हासिल कर लिया है। सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन के बॉक्स ऑफ़िस पहले चार दिन में ही 200 करोड़ रूपये का आंकड़ा पार कर लिया था। लेकिन 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' एक मामले में पीछे रह गई है। दरअसल आमिर खान की फिल्‍म 'दंगल' ने चीन के बॉक्‍स ऑफिस पर 14 दिनों में 91.61 मिलियन डॉलर यानी 587 करोड़ 17 लाख रुपये जमा कर लिये थे। 'दंगल' ने चीन में 13वें दिन में ही 500 करोड़ रुपये के आंकड़े को छू लिया था। 

 

सीक्रेट सुपरस्‍टार एक ऐसी लड़की की इमोशनल कहानी है जो अपने भीतर के गायकी के हुनर को दुनिया के सामने लाना चाहती हैं, लेकिन उसके पिता समाज के डर से उसे ऐसा करने से रोकते हैं। बाद में वो लड़की अपने हौसले आवाज बुलंद करती है और इंटरनेट पर वीडियो डाल का फेमस हो जाती है। फिल्‍म की इसी कहानी ने चीन के दर्शकों का दिल जीत लिया।